भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर सर Ravindra Jadeja हाल ही में क्रिकेटर हरभजन सिंह के नए चैट शो “Bhajji Blasts with CSK” में मेहमान बन कर गए।

Ravindra Jadeja

हरभजन ने अपने इस नए शो में सर Ravindra Jadeja से कई सवाल पूछे। शो के दौरान हरभजन सिंह ने रविंद्र जडेजा से पूछा कि लोग उनके नाम से पहले सर को लगाते हैं।

Ravindra Jadeja

रवेंद्र जडेजा को भारतीय क्रिकेट टीम में इस नाम से बुलाते हैं

Ravindra Jadeja

बहुत से लोगों के दिमाग में यह सवाल है लेकिन अब हम सबको इस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि रविंद्र जडेजा को सर क्यों बोलते हैं इस सवाल पूछने के लिए सबसे ज्यादा धन्यवाद हम हरभजन सिंह को देना चाहते हैं।

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja ने शो में इस बात का खुलासा किया कि सर बोलने के पीछे कोई भी कारण नहीं है। जडेजा ने इस बात खुलासा किया कि उन्हें किसी भी कारण या तर्क के बिना अचानक से महेंद्र सिंह धोनी ने दे दिया।

Dhoni, Ravindra Jadeja

महेंद्र सिंह धोनी ने दिया था Ravindra Jadeja को यह नाम

Dhoni, Ravindra Jadeja

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2013 में मैच के बाद जब एमएस धोनी ने ट्विटर पर रजनीकांत के स्टाइल में Ravindra Jadeja को मजाक-मजाक में सर बोल दिया।

Dhoni, Ravindra Jadeja

इन ट्वीटस में की थी Ravindra Jadeja की धोनी ने तारीफ

Dhoni, Ravindra Jadeja

धोनी ने कर्ई सारे ट्वीट्स में Ravindra Jadeja के खेल की तारीफ की। चलिए देखते हैं धोनी के वही ट्वीटस जो उन्होंने रवींद्र जडेजा की सराहना करते हुए किए थे।

Ravindra Jadeja  को नहीं पता की धोनी ने क्यों दिया यह नाम

Dhoni, Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja को इस बात का कोई संकेत नहीं है कि लोग उनके नाम के आगे सर क्यों लगाते हैं। वह नहीं जानते कि आखिर एमएस धोनी ने इस प्रवृत्ति को क्यों शुरू किया।