भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच में वनडे सीरीज चल रही है और इस सीरीज का दूसरा वनडे कल यानी 15 जनवरी को एडिलेड में खेला जाएगा। बता दें कि इस सीरीज के पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 34 रनों से हरा दिया था। भारतीय टीम को इस सीरीज में वापसी करने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है। भारतीय टीम में इस मैच के लिए कुछ बदलाव हो सकते हैं।

ओपनिंग रोहित और धवन ही करेंगे

सिडनी मैच की तरह इस मैच में भी भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन ही ओपनिंग करेंगे। वैसे पहले मैच मे रोहित शर्मा ने शतक बनाया था लेकिन शिखर धवन शून्य पर आउट हो गए थे।

मिडिल ऑर्डर में कोहली, रायडू और कार्तिक खेलेंगे

सिडनी मैच में कप्तान विराट कोहली भी शून्य पर आउट हो गए थे तो वहीं अंबाती रायडू का भी कुछ हाल ऐसा ही था। अब भारतीय टीम और कप्तान विराट कोहली के लिए यह मैच करो या मरो वाली स्थिति में है। इसके साथ ही दिनेश कार्तिक केपास एक बार फिर से मौका है अपने आपको बल्लेबाजी में साबित करने का।

विकेटकीपर की भूमिका में महेंद्र सिंह धोनी नजर आएंगे

हर बार की तरह भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी विकेटकीपर के तौर में नजर आएंगे। धोनी ने सिडनी मैच में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया था और अर्धशतक बनाया था।

रविंद्र जडेया या फिर विजय शंकर

भारतीय टीम के पास इस समय ऑलराउंडर के तौर पर दो विकल्प हैं। हार्दिक पांड्या पहले वनडे के बाद भारत वापस आ गए हैं और उस मैच में जडेजा ने एक अहम भूमिका निभाई थी। बता दें कि टीम में पांड्या की जगह विजय शंकर को शामिल किया गया है। और ऐसा लग रहा है कि एडिलेड में विजय शंकर को टीम में मौका दिया जाएगा।

इस मैच में भी स्पिनर कुलदीप यादव खेलेंगे

भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव ने टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की थी तो वहीं पहले वनडे मैच में उन्होंने 3 विकेट भी लिए थे। ऐसा कहा जा रहा है कि कप्तान युजवेंद्र चहल की जगह दूसरे वनडे मैच में कुलदीप यादव को ही आखिरी ग्यारह में शामिल किया जा सकता है।

तेज गेंदबाजी में भुवनेश्वर, मोहम्मद शमी और खलील अहमद होंगे

सिडनी मैच में जो तेज गेंदबाजों की तिकड़ी नजर आई थी वही इस मैच में भी दिखाई देगी। टीम के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी के साथ युवा गेंदबाज खलील अहमद दिखाई देंगे।