रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल सीजन 11 का 11वां मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 17 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 157 रन बना लिए हैं।

स्कोरबोर्ड LIVE

कोहली ने टॉस जीतकर राजस्थान को दी पहले बैटिंग

RCB ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और राजस्थान रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस मैच में सराफराज खान की जगह पवन नेगी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

राजस्थान की टीम ने इस मैच के लिए अपनी टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया है। 11वें सीजन में राजस्थान और बेंगलुरु ने अब तक दो-दो मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्हें एक में हार और और एक में जीत नसीब हुई है।

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान की टीम को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। राजस्थान की टीम ने हालांकि, दूसरे मैच में अपने घर में दिल्ली डेयरडेविल्स को वर्षा बाधित मैच में डकवर्थ लुईस नियम के तहत 10 रन से हराया था।

टीमें इस प्रकार हैं-
राजस्थान रॉयल्स: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), डार्सी शॉर्ट, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, जोस बटलर (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, कृष्णप्पा गोथम, श्रेयस गोपाल, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट, बेन लाफलिन।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), ब्रेंडन मैकुलम, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, मनदीप सिंह, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक, पवन नेगी, कुलवंत खेजरोलिया, उमेश यादव, युजवेन्द्र चहल।