ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर को Virat Kohli का जश्न मनाना अच्छा नहीं लगा है। बता दें कि जस्टिन लैंगर ने कहा है कि विराट कोहली के जैसे अगर कंगारु खिलाड़ी विकेट लेकर जश्न मनाते तो दुनिया के वह सबसे घटिया लोग कहलाते।

आरोन फिंच के आउट होने पर ऐसा दिया Virat Kohli ने रिएक्शन

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने शुक्रवार को ऑस्टे्रलिया के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच को क्लीन बोल्ड किया था। उसके बाद Virat Kohli ने जश्न मनाया था तो कोहली का यह तरीका तब से ही सुर्खियों में चल रहा है।

बता दें कि विराट कोहली ने बहुत ही आक्रमक अंदाज में विकेट मिलने का जश्न मनाया और फिंच को पवेलियन लौटते हुए भी देखा। वैसे कप्तान विराट कोहली अपने यह आक्रामक अंदाज में विकेट मनाने के लिए जाने जाते हैं।

विराट कोहली खेल के मैदान पर अपना खेल के प्रति जुनून दिखाते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच लैंगर की सलाह है कि जश्न मनाने और ज्यादा दिखावा करने में एक जरा सा अंतर है।

हम ऐसा करते तो घटिया कहलाते

जस्टिन लैंगर ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, ‘Virat Kohli खेल के सुपरस्टार हैं और टीम इंडिया के कप्तान भी। मुझे याद है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में लंबे समय तक यह बातचीत होती थी कि विरोधी कप्तान पर दबाव बनाए रखिए। आपको खेल में वह जुनून देखने में मजा आता था। ध्यान दिला दूं कि अगर वह चीज हम अभी कर रहे होते तो दुनिया में सबसे घटिया होने का टैग साथ लेकर घूमते।’

जस्टिन लैंगर ने आगे कहा, ‘यही सच्चाई है। मगर मुझे जुनून देखने में बहुत अच्छा महसूस हुआ। उन्होंने खेल के प्रति अपना जुनून दिखाया। मगर जैसा कि मैंने कहा, एक अंतर होना चाहिए।’

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने शुक्रवार को एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार शुरूआत दिलाई थी। पहले ही ओवर में इशांत शर्मा ने सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच को क्लीन बोल्ड करके ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत को ही बिगाड़ दिया था।

वहीं Virat Kohli के इस रिएक्शन को देखकर कमेंटेटर्स भी बात करने से रह नहीं सक। इस विकेट का महत्व भारतीय टीम को बहुत अच्छे से पता था और कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर इसका असर साफ तौर पर दिखाई भी दे रहा था। कोहली के चेहरे के भाव बहुत अलग थे, जो उनकी आक्रमकता को दर्शा रहे थे।