अनिल कुबंले ने जब से कोच पद से इस्तीफा दिया है तब से विराट कोहली पर बहुत सारी उगंलियां उठी हैं। आज उसकी जवाब देने के लिए विराट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

source

कोहली ने अपने बयान में कहा कि अनिल भाई ने कोच के पद को छोडऩे का उनका अपना फैसला था और टीम के सभी खिलाड़ी और मैं भी उनकी इज्जत करते हैं।

source

टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर वेस्टइंडीज गई हुई है। इंडिया और वेस्टइंडीज का पहला वनडे आज है। विराट कोहली से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुबंले पर किए सवाल पर विराट ने कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं बात करेंगे। उनके इस फैसले का हम सब सम्मान करते हैं।

source

विराट कोहली ने कहा कि जो भी उनके ड्रेसिंग रूम में बातें होती हैं औैर उस ड्रेसिंग रूम की पवित्रता को बनाए रखेंगे के लिए वह कभी भी कुछ नहीं बोलेंगे। विराट ने कहा कोई और बात होती तो वह इतने विस्तार से बिल्कुल भी बात नहीं करते।

source

विराट कोहली ने कहा कि एक परंपरा 3-4 साल से बना रखी है कि जो भी बात ड्रेसिंग रूम में होगी वह कभी भी बाहर नहीं निकालेंगे यह पूरी टीम का मानना है।

source

अनिल कुबंले और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बीच मतभेद है और इसी वजह से उन दोनों के बीच 6 महीने से बिल्कुल भी बात नहीं हो रही है। बीसीसीआई ने दोनों पक्षों के बीच बात कराने की पूरी कोशिश की पर ऐसा नहीं हो पाया।

source

जब  चैंपियस ट्रॉफी खत्म हो गर्ई तब इंडिया बिना कोच के वेस्टइंडीज दौरे पर चली गई और तभी अनिल कुबंले ने कोच पद से इस्तीफा दे दिया था।

source