क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत लम्बा है और भारत में दोनों ही ऐसे क्षेत्र है जहाँ पर लोकप्रियता की कोई कमी नहीं है। आपने बहुत से ऐसे रिलेशनशिप देखे होंगे जिसमे बॉलीवुड और क्रिकेट का का खूबसूरत साथ दिखा। हाल ही में भारतीय कप्तान विराल कोहली और अनुष्का की शादी ने इस रिश्ते को और गहरा कर दिया।

madhuri and ajay jadejaलेकिन आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे। बॉलीवुड में धक् धक् गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित भी एक समय नामी क्रिकेट खिलागी के प्यार में पागल थी।

madhuri and ajay jadejaइस क्रिकेट खिलाड़ी का नाम है अजय जडेजा। आपको बता दें दोनों ने काफी समय तक एक दुसरे को डेट भी किया। उस समय बॉलीवुड में माधुरी का जलवा चल रहा था और मैदान पर जडेजा का बल्ला भी खूब कमाल दिखा रहा था।

madhuri and ajay jadejaमाधुरी का नाम उस दौर के नामी अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया पर उन्होंने किसी को तवज्जो नही दी पर जडेजा पर वो पूरी तरफ फ़िदा थी। एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई।

 ajay jadejaपहली ही मुलाकात में माधुरी अजय से बेहद इम्प्रेस हो गईं। और खुद को उनकी और आकर्षित होने से नहीं रोक पाई। दोनों के अफेयर के किस्से बी-टाउन में चर्चा का विषय बन गए। वहीं, डायरेक्टर्स को भी अपनी फिल्म के लिए एक नई जोड़ी मिलने की आस जागी।

madhuri माधुरी दीक्षित ने स्टारडम का फायदा उठाते हुए हुए अजय को फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री भी दिलाई। लेकिन इसी दौरान अजय जडेजा का नाम मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ मैच फिक्सिंग मामले में फंस गया। इस बात को लेकर माधुरी का दिल टूट गया और उन्होंने अजय जडेजा से दूसरी बना ली।

madhuri ये लव स्टोरी परवान चढ़ने से पहले ही खत्म हो गयी। बॉलीवूड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जल्द मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाली है।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करे।