भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Mahendra Singh Dhoni के बारे में आज हम आपको एक ऐसी बात बातएंगे जिसे शायद ही कोई जानता है। आज हम आपको धोनी की पत्नी साक्षी के बारे में कुछ खास बातें।

Mahendra Singh Dhoni

यह तो हम सब जानते हैं कि कुछ साल पहले धोनी के जीवन पर फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी आई थी जिसमें उनके जीवन की कुछ ऐसी बातें देखने को मिली थी जो पहले कोई नहीं जानता था।

साक्षी से पहले इस लड़की से प्यार करते थे Dhoni

Mahendra Singh Dhoni,  Sakshi Dhoni

इस फिल्म में यह भी दिखाया गया था कि धोनी को पहले भी किसी लड़की से प्यार हुआ था। लेकिन एक कार दुर्घटना में उस लड़की की मौत होने की वजह से उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई थी। इसकी वजह से क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन काफी खराब हो गया था।

Dhoni की पहली बार साक्षी से मुलाकात यहां हुई थी

Mahendra Singh Dhoni, Sakshi Dhoni

कई बार आपने सुना होगा कि हर सफल व्यक्ति के पीछे एक महिला काा हाथ होता है। Mahendra Singh Dhoni की मुलाकात उसी समय होटल मैनेजमेंट कर रहीं साक्षी से पहली बार हुई। धोनी और साक्षी की दोस्ती वहीं से शुरू हुई और कुछ समय बाद ही दोनों ने शादी कर ली।

Mahendra Singh Dhoni, Sakshi Dhoni

धोनी और साक्षी की आज एक बेटी भी है। धोनी की बेटी जीवा धोनी पूरे भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपने पापा की तरह फेमस है। पूरी भारतीय क्रिकेट दुनिया में जीवा को बहुत पसंद किया जाता है।

Mahendra Singh Dhoni, Sakshi Dhoni

अफगानिस्तान के साथ होना है भारतीय क्रिकेट टीम का मुकाबला

जल्द ही अफगानिस्तान के साथ भारत का एक मुकाबला होने वाला है फिर उसके बाद वह इंग्लैंड दौरे पर इंग्लैंड जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Mahendra Singh Dhoni को अफगानिस्तान के साथ खेले जाने वाले मैच में हिस्सा नहीं बनाया है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले मैच में वह कप्तान की भूमिका में हमें जरूर दिखेंगे।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे