MI vs CSK : धोनी ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी का फैसला


MI vs CSK match

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सितारों से सजी शाम के बीच आईपीएल के 11वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हुई। आइपीएल के 11वें सीजन के पहले मुकाबले में तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस दो बार खिताब जीत चुकी चेन्नई सुुपर किंग्स के सामने है। इस मैच में धौनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस टीम को कप्‍तान रोहित शर्मा (15) के रूप में दूसरा झटका लगा है। वॉटसन ने रोहित शर्मा को अपने दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट किया. रोहित शर्मा ने 18 गेंदों में 1 चौके और एक छक्‍के की मदद से 15 रन बनाये।

इससे पहले ओपनर इविन लुईस (0) के रूप में मुंबई टीम को पहला झटका लगा था. चहर ने लुईस को शून्‍य के स्‍कोर पर आउट किया। चहर ने अपने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर लुईस को चलता किया। मुंबइ की ओर से कप्‍तान रोहित शर्मा और इविन लुईस ने पारी का आगाज किया. वहीं चेन्‍नई की ओर से दीपक चहर ने गेंदबाजी की शुरुआत की।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम: एम एस धौनी, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, शेन वॉटसन और मार्क वुड

मुंबई इंडियंस टीम: रोहित शर्मा, जस्प्रीत बुमराह, ईशान किशन, इविन लुइस, मयंक मार्कंडे, मिशेल मेकलेग्नन, मुस्तफिजुर रहमान, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, केरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव

हमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करे।