भारतीय टीम को मिला नया खिलाड़ी जो अकेले ही उड़ाएगा वेस्टइंडीज के होश


भारत की चैम्पियन ट्रॉफी में करारी हार के बाद अब सिलसिला खत्म हो चुका है। अब इंडिया टीम वेस्टइंडीज दौरे के लिए जा चुकी है। आपको बता दें मैच के लिए भारतीय क्रिकेटर वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंचे है उनमें से आपको दो भारतीय टीम के 2 खिलाड़ी नहीं मिलेंगे। बुमरा और रोहित शर्मा को कुछ समय के लिए आराम दिया गया है । और टीम में एक नए खिलाड़ी जिनका नाम कुलदीप यादव की ऐंट्री की गर्ई है।

बता दें कि कुलदीप यादव एक शानदार प्लेयर है । कुलदीप के आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्र्स की बेहद शानदार गेंदबाजी को देखते हुए कुलदीप को वेस्टइंडीज में मैच के लिए लाया गया।

source

कुलदीप को इंडिया टीम में जगह मिली उनके रिकॉर्ड काफी अच्छे रहें है तो आइए देखते है कुलदीप यादव के आइपीएल 2017 का रिकॉर्ड ।

कुलदीप ने 2016 का जो आइपीएन खेला वह उनके लिए अच्छा साबित नहीं हो पाया। लेकिन वहीं शानदार गेंदबाजी से उन्होंने सबका दिल जीता । कुलदीप ने कोलकाता की तरफ से 12 मैच खेलकर 12 विकेट भी हासिल किए। कुलदीप ने 12 मैचों में कुल 246 गेंद डालकर मात्र 340 रन दिए।

source

कुलदीप के रिकॉर्ड से पता चला है कि कुलदीप बल्लेबाजों को ज्यादा रन मारने को मौका नहीं देतें है। कुलदीप वेस्टइंडीज के लिए एक बड़ा खतरा हैं जो कि वेस्इंडीज के बल्लेबाजो को ज्यादा देर तक मैदान पर टिकने नहीं देंगे। और अकेले ही टीम इंडिया को वह मैच जिताने का दम रखते है।