आईपीएल सीजन 11 में बेहद जबरदस्त पारी से टीम को आगे बढ़त दिला रहे जॉस बटलर और बेन स्टोक्स अब टीम का साथ छोड़ रहे हैं। इस बात को सुनकर आपको भी झटका जरूर लगा होगा। लेकिन हम आपको बता दें कि बटलर राजस्थान से नाराज नहीं हुए है और न ही वह चोटिल हुए हैं। बल्कि उनको इंग्लैंड ने पाकिस्तान के साथ होने वाले टेस्ट मैच के लिए शमिल कर लिया है।

अब ऐसे में राजस्थान रॉयल्स  के लिए बुरी खबर यह है कि उनके स्टार खिलाड़ी ही टीम में नहीं होंगे तो फिर वह कैसे प्ले ऑफ का रास्ता खुलेगा। अब 19 मई को करो या मरो वाले मुकाबले में अब उनकी जगह यह दो दिग्गज खिलाड़ी रॉयल्स का साथ देते हुए दिखाई देंगे।आईपीएल में अब तक 49 मैच खेले जा चुके हैं और आज अर्धशतक पूरा हो जायेगा। जी हां आज 50 वां मुकाबला खेला जाना है जिसमे मुंबई और पंजाब का आमना-सामना होगा।

तो वहीं राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल के बीच एक बुरी खबर आई और उनके स्टार खिलाड़ी जॉस बटलर और बेन स्टोक्स टीम से अलग हो गए।

जी हां पाकिस्तान के साथ शुरू होने जा रहे टेस्ट सीरिज के लिए इंग्लैंड ने अपने दिग्गज खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है। ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि, उनकी जगह कौन लेगा।

अब हेनरिक क्लासेन और बेन लाफलिन रॉयल्स के स्टार खिलाड़ी बनकर समाने आएंगे। जी हां जॉस बटलर की जगह अक क्लासेन ले सकते हैं। क्योंकि वह भी एक स्टार खिलाड़ी है।

जबकि क्लासेन को आईपीएल के इस सीजन में दो मौके दिए जिसमें वह केवल 7 रन बना सके। तो वहीं स्टोक्स की जगह लाफलिन आएंगे जो काफी धाकाड़ गेंदबाज है। अब आगे यह देखना दिलचस्प होगा कि करो या मरो वाली स्थिति में राजस्थान क्या रंग लाती है।

 

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ