जहां एक ओर आईपीएल 2018 की धूम सारे देश मे मची हुई है ।वही 1 मई को मजदूर दिवस मनाया गया था, जहा पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी भी छाए रहे थे। हालांकि धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स अपनी शानदार फोर्म मे चल रही है और एम एस धोनी भी शानदार बल्लेबाजी कर रहे है।

मजदूर दिवस के मौके पर एम एस धोनी ने सबका दिल जीत लिया और मैदान का रखरखाव करने वाले व्यक्तियों के साथ तस्वीर खिंचवाई और उनसे बातचीत की। एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कमान एमएस धोनी को सौंपी गई है ।

नंबर चार का बल्लेबाजी क्रम इनके लिए बहुत ही बेहतर है ।लेकिन यह अगर फिनिशर का रोल निभाने के लिए अपने आप को लोअर ऑर्डर पर उतारते है ।चेन्नई सुपर किंग्स के फैनस को इनसे बहुत ही उम्मीद है। धोनी इस बार अपनी अलग ही लय मे लग रहे है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह फिर से अपनी फोर्म मे लौट चुके है ।

धोनी लगातार अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से सबका आकर्षण खींच रहे है और सभी को प्रभावित कर रहे है। युवराज सिंह, एमएस धोनी, हरभजन सिंह और गौतम गंभीर उन दिग्गजों में से है, जिनके पास साबित करने के लिए बहुत कुछ है।

केवल कप्तान कूल धोनी इस लिस्ट से बाहर आ गए है क्योकि इनकी हालिया फोर्म उनको पूर्ण फिनिशर बतलाती है। वहीं धोनी की विस्फोटक पारी को देख उनके लाखों फैंस ख़ुशी से झूम रहे हैं।

जाहिर सी बात है कि, धोनी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में लौटे हैं जिनको मैदान देखकर अब गेंदबाजों की नींद उड़ती दिखाई रही है।

Fraaandship is #Yellove! #WhistlePodu #CSKvDD 🦁💛

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

धोनी को अक्सर महान बताया गया है और एक बार फिर धोनी ने यह साबित कर दिया है कि ये महान है।चेन्नई आईपीएल ने मजदूर दिवस के उपलक्ष पर इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरे अपलोड की है जिसमे यह सभी से बातचीत करते नजर आ रहे है।

इस तस्वीर के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया गया है कि इस ख़ास दिन पर मैदान में मैच बेहतर और सफल ढंग से कराने में मदद करने वालों के साथ यह दिन बेहद ख़ास और ख़ुशी देने वाला रहा।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट