भारतीय क्रिकेट टीम के भूतपूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फोलोविंग दुनिया भर में है और सिर्फ भारतीय क्रिकेट प्रेमी ही नहीं बल्कि दुसरे देशों के क्रिकेट देखने और खेलने वाले लोग भी इस शानदार खिलाड़ी के फैन है। खासकर महिला फैन्स भी माही के प्रति जबरदस्त दीवानगी रखती है।

dhoni and kohliअब तो महेंद्र सिंह धोनी की शादी को भी कई साल हो चुके है पर उनकी फीमेल फैन फोलोविंग में कोई कमी नहीं आई है। बॉलीवुड अभिनेत्रियो से लेकर दुसरे खेल जगत के खिलाड़ी भी धोनी की शख्सियत के कायल है।

sana meer and dhoni आज हम आपको एक ऐसी महिला खिलाड़ी के बारे में बता रहे है जो धोनी की दीवानी है और ये बात शायद उनके देश के लोगों को पसंद ना आए।

sana meer पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर के पकिस्तान में बहुत सारे लोग फैन है पर ये एमएस धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं।

sana meerपाकिस्तान की इस सबसे सफल खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने एक इंटरव्यू में कहा की वह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को बहुत पसंद करती हैं। वह कहती हैं, की उन्हें एमएस धोनी से बहुत प्रेरणा मिलती हैं।

sana meerसना मीर कई मौकों पर धोनी की तारीफ कर चुकी है। उन्होंने धोनी को अपना आइडल बताया।सना मीर कहती हैं की उनकी टीम में बहुत लड़कियों को विराट कोहली पसंद हैं पर उनको एमएस धोनी पसंद हैं।

sana meerसाल 2017 में पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन की वजह से उनसे कप्तानी छीन ली गई थी। हालाँकि उन्होंने साल 2010 और 2014 में एशिया गेम्स में टीम को खिताब दिलाया था। सना मीर पाकिस्तान के लिए 100 से ज्यादा विकेट लेने वाली पहली महिला क्रिकेटर भी हैं।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।