भारतीय क्रिकेट टीम में Pathan Brothers को जो सफलता मिली है वैसी शायद ही किसी ओर भाईयों की जोड़ी को मिली होगी। भारतीय टीम में पठान बदर्स को एक खास मुकाम हासिल हुआ है। उन्होंने अपने खास प्रदर्शन से भारत को हमेशा ही जीत दिलाई है।

भले ही इरफान पठान ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन एक ऐसा भी वक्त था जब वह टीम के सबसे महत्वपूर्ण गेंदबाज रहे थे। ऐसे ही यूसुफ पठान भी कई बार या तो अपनी बॉलिंग से या फिर अपनी बैटिंग से टीम को जीत दिला चुके हैं।

वैसे तो हम सब जानते ही हैं कि इरफान पठान आईपीएल में भी कमेंटरी करते हैं। तो वहीं यूसुफ पठान सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं।  ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इरफान पठान की कौन हैं बेगम?

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने संन्यास लेने के बाद आईपीएल में कमेंटरी करते हैं। आपको बता दें कि अपने समय के इरफान पठान भारत के सबसे बड़े गेंदबाज रहे हैं। उन्होंने कई मैचों में अपनी बॉलिंग से तो जीताया है लेकिन अपनी बल्लेबाजी से भी कई मैच जीताए हैं।

इरफान पठान को भारतीय टीम में एक ऑलराउंडर के रुप में जगह मिली थी। बता दें इरफान पठान भारत की तरफ से ओपनिंग भी कर चुके हैं। इरफान पठान ने अपनी पत्नी को दो साल तक डेट किया था उसके बाद उन्होंने 2016 में शादी कर ली थी। खबरों की मानें तो दोनों की मुलाकात 2014 में दुबई में हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफान पठान की पत्नी एक मॉडल हैं।

कई मौकों पर इरफान अपनी बेगम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा था। पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

यूसुफ पठान की बेगम कौन हैं?

भारतीय क्रिकेट टीम के आलॅराउंडर यूसुफ पठान को बहुत ही शांत क्रिकेटर माना जाता है। यूसुफ पठान फिल्ड पर बहुत एक्टिव रहते हैं। लेकिन पर्सनल लाइफ में वो बेहद शर्मिले हैं। जब भी इरफान पठान और युसूफ पठान की पत्नियों को देखा गया है वह हमेशा ही बुरके में नजर आती हैं।

लेकिन हाल ही में दोनों क्रिकेटर्स की बीवियों की तस्वीरें सामने आई हैं। पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं। एक तरफ जहां कई क्रिकेटर्स की वाइफ मैदान में उनका मैच देखने आती हैं तो वहीं Pathan Brothers की वाइफ अक्सर घर से ही उनका मैच देखती हैं।

आपको बता दें कि साल 2014 में यूसुफ़ ने मुंबई की रहने वाली आयेशा से निकाह किया था। आज इनके दो प्यारे बेटे हैं। अक्सर यूसुफ पठान की बीवी बुर्के में ही नजर आती हैं।