फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज में जीत पर श्रीकांत को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री एवं राहुल ने दी बधाई


Srikanth

जीत का दौर जारी रखते हुए फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज का खिताब भी अपने नाम करने वाले भारत के स्टार शटलर किदाम्बी श्रीकांत को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित अन्य लोगों ने बधाई दी है। राष्ट्रपति भवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है, फ्रेंच ओपन बैंडमिंटन टाइटल जीतने के लिए किदाम्बी श्रीकांत को बधाई। आपने जीत को आदत बना ली है। हमें आप पर गर्व है : राष्ट्रपति कोविंद।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई देते हुए लिखा है, किदाम्बी श्रीकांत की ओर से अच्छी खबरें मिलती जा रही हैं। फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज में बेहतरीन जीत। पूरा देश गौरवान्वित है। प्रधानमंत्री ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में भी श्रीकांत की जीत का जिक्र करते हुए उन्हें बधाई दी थी।

श्रीकांत की पिछली जीत डेनमार्क ओपन का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था, बैडमिंटन स्टार किदाम्बी श्रीकांत ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए डेनमार्क ओपन का खिताब जीतकर हर भारतीय को गौरव से भर दिया है। मैं, हमारे युवा साथी को उनकी इस उपलब्धि के लिए और भारत का गौरव बढ़ने के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने श्रीकांत को बधाई देते हुए ट्वीट किया है, फ्रेंच ओपन जीतने और 2017 में चौथा सुपर सीरीज खिताब अपने नाम करने के लिए किदाम्बी श्रीकांत को बधाई। आपने हमें गौरवान्वित किया है। भारत के स्टार शटलर किदाम्बी श्रीकांत ने अपना बेहतरीन फार्म जारी रखते हुए कल पेरिस में जापान के क्वालीफायर केंटा निशिमोतो को सीधे गेम में 2112, 2113 से हराकर फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरूष एकल का खिताब जीत लिया। इंडोनेशिया ओपन, ऑस्ट्रेलिया ओपन और डेनमार्क ओपन के बाद यह श्रीकांत का चौथा सुपर सीरीज प्रीमियर खिताब है।