कुलदीप की गेंदबाजी के आगे ढेर हुए राजस्थान के बल्लेबाज, तो फैंस ने कुछ इस तरह किये मज़ेदार ट्वीट्स


आईपीएल 2018 के 49वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हरा दिया। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डनस स्टेडियम में खेला गया। बता दें कि इस सीजन कोलकाता और राजस्थान दोनों ही 12-12 मैच खेल चुकी है।

आईपीएल में अब तक दोनों ही टीमों के बीच में 17 मैैच खेले जा चुके हैं जिसमें से 9 मैच राजस्थान रॉयल्स ने जीते है तो वहीं 7 मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत हासिल की है। वही बता दें कि इन दोनों मैच के बीच एक मैच का नतीजा नहीं निकल पाया।

कल के मैैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। राजस्थान रॉयल्स की शुरूआत तो बहुत शानदार की थी। सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी और जोस बटलर ने पावर प्ले में बहुत जबरदस्त प्रदर्शन किया। राहुल और जोस की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा था कि वह डग आउट से ही रणनीति बनाकर आए थे कि आज कोलकाता नाइट राइडर्स को हराना है।

लेकिन त्रिपाठी जल्दी आउट हो गए।त्रिपाठी ने 15 गेंदो का सामना करते हुए 27 रन बनाए।जिसमे 4 चौके और 1 छक्का शामिल था।इसके बाद रहाणे आए जो कुछ नही कर पाए और महज 11 रन पर कुलदीप यादव के शिकार हो गए।

आज बटलर फिर से अपनी फोर्म मे दिखाई दे रहे थे लेकिन फिर अचानक कुलदीप यादव नाम का तूफान आया और इनको उड़ा के ले गया।जोस बटलर आज अर्धशतक नही बना पाए।यह महज 22 गेंदो पर 39 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए।

इसके बाद कुलदीप यादव नाम की लहर चली और राजस्थान रॉयलस के कुल मिलाकर 4 बल्लेबाजो को साथ ले गई।एक समय लग रहा था कि राजस्थान रॉयलस का स्कोर 190 तक जाएगा’ ।परंतु फिर ताश के पत्तो की तरह बिखर गई राजस्थान रॉयलस।लेकिन फिर धीरे धीरे गेंदबाजो ने पारी को आगे बढ़ाया और अच्छी बल्लेबाजी की।

अंत मे जैसे तैसे करके राजस्थान रॉयलस के गेंदबाजो ने बल्ले से थोड़ा दमखम दिखाकर स्कोर को 142 रन तक पहुँचाया।

19 ओवर मे ही राजस्थान की पूरी टीम 142 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई।बेन स्टोक्स की नाकामी पर एक बार फिर सभी लोग भड़क उठे है।आइए देखते है ट्वीटर रिक्शन:

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करे