रोहित ने की बैंच स्ट्रैंथ की तारीफ


कोलकाता: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स को नौ रन से हराकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान सुनिश्चित करने के बाद अपनी टीम की बैंच स्ट्रैंथ की तारीफ की ।

प्ले आफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी दो टीमों के इस मुकाबले में मुंबई के 174 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम हार्दिक पंड्या (22 रन पर दो विकेट), आर विनय कुमार (31 रन पर दो विकेट) और टिम साउथी (39 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने आठ विकेट पर 164 रन ही बना सकी।

केकेआर का कोई बल्लेबाज अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में नहीं बदला पाया। टीम की ओर से मनीष पांडे ने सर्वाधिक 33 जबकि कोलिन डि ग्रैंडहोम ने 29 रन बनाए। क्रिस लिन ने 26 रन की पारी खेली। मुंबई ने रायुडू (63) और तिवारी (52) के अर्धशतकों और दोनों के बीच तीसरे विकेट की 61 रन की साझेदारी की मदद से पांच विकेट पर 173 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

रोहित ने मैच के बाद कहा, ”हमने अच्छी बल्लेबाजी और फिर अच्छी गेंदबाजी की। हमारी बैंच स्ट्रैंथ शानदार है। कई अहम खिलाड़ी नहीं खेले और उनकी जगह लेने वाले खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, ”मुंबई की रन गति अच्छी थी लेकिन लगातार विकेट चटकाकर हम मैच में बने रहे। हमने अपनी रणनीति को सही तरह से लागू किया।”

(भाषा)