इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में चल रहे दूसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी 107 रन पर सिमट गई। इसके बाद क्रिकेट विशेषज्ञों और पूर्व क्रिकेटरों ने टीम इंडिया की खूब आलोचना की। सोशल मीडिया पर भी प्रशंसक टीम की खिंचाई कर रहे हैं। इस पर वनडे और टी-20 टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने लोगों को नसीहत दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मत भूलो यही टीम नंबर-1 भी बनी थी। मुश्किल परिस्थितियों में हमें इसका समर्थन करना चाहिए। यह हमारी टीम है।

लीजेंड बालीवुड स्टार अमिताभ बच्चन भी क्रिकेट प्रेमी हैं। वह हमेशा टीम इंडिया को सपोर्ट करते हैं। उन्होंने भी रोहित का समर्थन करते हुए ट्वीट किया, मैं रोहित से पूरी तरह सहमत हूं। कम ऑन इंडिया वी कैन डू इट।

5 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैट भारत पहले ही 31 रनों से हार चुका है। इसके बाद अब लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी भारत की स्थिति काफी कमजोर नजर आ रही है। ऐसे में टीम इंडिया की काफी आलोचना की जा रही है। यहां बल्लेबाजों को सीम और स्विंग गेंदों का बिल्कुल अंदाजा नहीं हो रहा है। ऐसे में टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ खेलने में काफी परेशानी हो रही है।

James Anderson accounted for the wicket of Ravichandran Ashwin who was sent in ahead of Karthik and Hardik

फैन्स टीम इंडिया के इस प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं, लेकिन इस मुश्किल की स्थिति में टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा और बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन टीम इंडिया के सपोर्ट में आए हैं।

Dawid Malan dropped his third catch of the Test, this time of Murali Vijay in the second innings.

इंग्लैंड दौरे को लेकर शुरू से ही खूब चर्चा रही है। टीम इंडिया इस वक्त टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 पर है। पहला टेस्ट मैच हारने के बाद भारत इस सीरीज में इंग्लैंड से 0-1 से पीछे चल रही है। लॉर्ड्स में भी पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद भारतीय खिलाड़ी बेहतर फॉर्म में दिखाई नहीं पड़े।

Virat Kohli stands tall amid quick Indian collapse.

बता दें कि भारत ने अपने इंग्लैंड दौरे का आगाज 3 मैचों की टी-20 सीरीज को 2-1 से जीतकर किया था। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वन-डे सीरीज खेली गई, जिसमें टीम इंडिया को 1-2 से हार मिली। अब भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। 1 अगस्त से शुरू हुई यह टेस्ट सीरीज 11 सितंबर तक खेली जाएगी।

Virat Kohli went past his own aggregate of 134 runs from the last tour of England in 2014, in his first innings here.