सनराइजर्स हैदराबाद का यह खिलाडी जल्द ही शादी करने वाला हैं, खबर आई सामने


भारतीय युवा गेंदबाज Sandeep Sharma जो इस साल आईपीएल सीजन 11 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेले थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संदीप शर्मा ने गुरुवार यानी 7 जून को अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है।

Sandeep Sharma

Sandeep Sharma ने की इस लड़की से सगाई

Sandeep Sharma and Tasha Satvik

संदीप शर्मा की गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक हैं जो जूलरी डिजाइनर और एक ब्लॉगर हैं। सोशल मीडिया पर ताशा बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

जब पिछले साल आईपीएल मे Sandeep Sharma पंजाब की तरफ से खेल रहे थे तो उस समय ही सोशल मीडिया पर ताशा ने अपनी और संदीप की तस्वीर शेयर करके इस बात की पुष्टि की थी की वो दोनों रिलेशन में हैं।

आईपीएल 11 में जब संदीप हैदराबाद की तरफ से मैैच खेल रहे थे तो ताशा ने हर मैच में हैदराबाद की टी-शर्ट पहनकर सनराइजर्स हैदराबाद को सपोर्ट किया था।

Sandeep Sharma ने आईपीएल में 83 विकेट झटके हैं

Sandeep Sharma

संदीप शर्मा ने साल 2013 में अपने आईपीएल कैरियर की शुरूआत की है। इसके साथ ही आईपीएल में अब तक वह 68 मैैच खेल चुके हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपने इस आईपीएल कैरियर में अबतक 83 विकेट लिए हैं।

Sandeep Sharma

Sandeep Sharma ने 7.73 इकॉनमी रेट से 83 विकेट झटके हैं। संदीप शर्मा ने मैच के समय ऐसे दो बार चार विकेट लिए हैं। संदीप का आईपीएल 11 अबतक का सबसे अच्छा सीजन रहा है। संदीप ने आईपीएल 11 में 11 मैच खेल कर कुल 18 विकेट लिए हैं।

Sandeep Sharma

किंग्स इलेवन पंजाब के इस खिलाड़ी ने भी की शादी

हाल ही में आईपीएल 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने भी शादी कर ली है। मयंक ने शादी मुंबई में की है और उनके इस खास मौके पर उनके करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी। मयंक अग्रवाल की शादी की जानकारी पंजाब के खिलाड़ी केएल राहुल ने ही दी थी।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट