सानिया और शोएब का हैरान कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल


भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा आमतौर पर मीडिया में छाई रहती है लेकिन इस बार उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।  फेसबुक पर उनका ये वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसमें उनके पति पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया की हंसते हुए आवाज सुनाई दे रही है। और शोएब मालिक की पीठ दिखाई दे रही है।

source

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया से कम ही मुलाकात हो पाती है। वो दोनों जब भी मिलते हैं तो तब उनका अंदाज़ ही अलग होता है। हां ये वीडियो देखकर आपको भी कुछ ऐसा ही लगेगा। बेशक सानिया टेनिस स्टार हों लेकिन हैं तो आदर्श पत्नी ही ना। जिसमें वह पति शोएब मलिक की फरमाइश पूरी करती नजर आ रही हैं।

source

चैंपियंस ट्रॉफी के बाद शोएब मलिक और सानिया मिर्जा वहीं हॉलिडे बना रहे है। ये वीडियो लंदन के एक होटल का है। शोएब ने सानिया से पीठ दबाने की सिफारिश कर डाली। सानिया ने भी इसे तुरंत पूरा कर दिया। वह शोएब की पीठ पर चढ़ीं और पैर से मालिश से शुरू कर दी।शोएब को लगा कि उन्होंने गलती कर दी कि वह सानिया का वजन अपने पीठ पर उठा नहीं पाएंगे।

source

लेकिन ये बात सानिया के लिए अच्छी खासी तफरी का कारण भी बन गई। इस वीडियो पर नजर दौडा़एंगे तो देखेंगे कि सानिया किस तरह अपने पति की थकान दूर करने के लिेए उनके ऊपर खड़ी हैं।

source

लेकिन जब शोएब ने कहा कि उनका वजन कुछ ज्यादा ही है औऱ उनसे गलती हो गई तो सानिया हंसते हुए कहती हैं कि ये फरमाइश तो आपकी ही थी।