सहवाग ने मारी बाजी पीछे रह गए शास्त्री भी


क्रिकेट के मैदान में तो आपने धुरंधर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का जलवा खूब देखा होगा। रिटायरमेंट के बाद भी वह ट्विटर पर खूब चर्चा बटोर रहें हैं। भले ही रवि शास्त्री ने कोच पद में जीत हासिल कर ली हो,लेकिन इस मामले में वह अभी बहुत दूर हैं। अपको आज हम उनके ट्विटर से रूबरू करने जा रहे हैं।

मैदान में तो सहवाग का जलवा निराला होता ही है वहीं उन्होंने अब ट्विटर पर भी नए कीर्तिमान बना डाले हैं। वैसे यह सब करने में सहवाग के फैंस का बहुत ज्यादा वाला साथ है।

जी हां आपको सुन कर बहुत हैरानी होगी लेकिन सहवाग के ट्विटर पर 11मिलियन फॉलोवर्स हैं। लोगों को सहवाग के फनी ट्वीट पसंद आते हैं सहवाग अपने फैंस को ट्वीर पर भी खूश रखना नहीं भूल पाते हैं उनके लाखों फैंस है उनके ट्वीट करने का अंदाजा ही कुछ ऐसा है कि आप कभी चाह कर भी बोर नहीं हो पाएंगे। तो आइए चलते हैं उनके ट्वीट पड़ते हैं।

सहवाग ने 11 मिलियन फॉलोवर्स होने पर ट्वीट कर सभी का शुक्रिया अदा किया है। सहवाग ने एक अपनी फोटो भी ।

 शेयर की है । फोटो में उन्होंने 2 उँगलियाँ दिखाकर 11 बनने का इशारा किया है ।शुकर है कि उन्होंने कैप्शन कुछ मजेदार नहीं लिखा । वरना मज़ा लेने का वह एक भी मौक़ा नहीं चूकते हैं । सहवाग ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि’अपने 11 मिलियन चाहने वालों का मैं आभारी हूँ । रफ़्तार को सलाम । थैंक यू ।