इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राईडर्स (केकेआर) के को-ओनर और बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan’s daughter Suhana इन दिनों चर्चा में हैं। शाहरुख खान ने भी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी और हर संभव मौके पर टीम का जोश बढ़ाया।

Shahrukh Khan daughter

भले ही केकेआर प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी, लेकिन शाहरुख ने अपनी टीम के लिए गर्व से भरा ट्वीट किया। यह क्रिकेट फैंस अच्छे से जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए काफी लगाव रखते हैं।

Shahrukh Khan daughter

हाल ही में आईपीएल संपन्न हुआ। पैसों से लबरेज इस लीग के दौरान सेलिब्रिटी के बच्चों में आकर्षण का केंद्र रहीं रोमांस किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना।

Shahrukh Khan daughter

सुहाना का नाम केकेआर के एक क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा है। दरअसल ऐसी खबरें आई हैं कि सुहाना को केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल पर क्रश है।

KKR

क्रश की खबरों के बाद से ही मीडिया में दोनों के अफेयर के चर्चे भी आम हो गए। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। केकेआर ने इस सीजन में अंडर-19 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के खिलाड़ियों पर खूब दांव लगाया था, जिसमें से शुभमन भी एक थे। शुभमन का प्रदर्शन इस सीजन में काफी अच्छा रहा था।

KKR

वहीं इस सीजन में सुहाना एक ही मैच में स्टेडियम में नजर आई थीं। किंग खान भी शूटिंग में व्यस्त होने के चक्कर में ज्यादा मैच नहीं देख पाए थे। केकेआर ने इस सीजन में प्लेऑफ तक जगह बनाई, और एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स हो हराकर दूसरे क्वॉलिफायर तक पहुंचा। हालांकि दूसरे क्वॉलिफायर में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

KKRअधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।