टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपनी इन हरकतों की वजह से कई बार शर्मसार


Sania Mirza

जैसा कि आप और हम सभी इस बात को बेहतर तरह से जानते हैं कि सानिया मिर्जा भारत की टेनिस की शानदार खिलाड़ी मेें से एक हैं। सानिया ने टेनिस के अंदर भारत की एक अलग ही छवि बनाई है। वह पूरे भारत में सबसे मशहूर खिलाडियों में से एक जानी जाती है।Sania Mirza

जो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आपको बता दें सानिया केवल अपने खेल की वजह से ही नहीं बल्कि अपनी सुदंरता के चलते भी हमेशा सुर्खियां बटोरती रही हैं। केवल मैदान के अंदर ही नहीं सानिया मैदान के बाहार भी अपने खतरनाक लुक में नजर आती हैं।Sania Mirza

सानिया के ऑटफिट के साथ-साथ उनकी नोज रिंग भी लड़कियों के लिए फैशन बन गया है जोकि काफी टेंड्र में चल रहा है।Sania Mirza

जबकि एक खिलाड़ी होने के नजारिए से फिल्मी सितारे की तरह उनको भी किसी सार्वजनिक स्थान पर काफी सावधानी बरतनी पड़ती है।

Sania Mirza

आपको बता दें कि इन खिलाडियों को अपने कपड़ो से ज्यादा ध्यान अपने खेल पर देना होता है क्योंंकि यदि कपडों पर अधिक ध्यान देंगे तो खेल तो पूरा का पूरा खराब हो जाएगा। सानिया मिर्जा की कुछ ऐसी फोटो कैमरा में कैद हुई हैं।

Sania Mirza

जिसे बाद में देखकर इन खिलाडिय़ों को काफी ज्यादा शर्मसार होना पड़ता है। सानिया को मैदान के अंदर और बाहर कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा लेकिन बिना किसी की परवाह किए बिना इन बातों को सानिया ने केवल नजर अंदाज ही किया है।

Sania Mirza

बता दे कि कभी भी सानिया ने लोगों की तरह-तरह कि टिप्पणी का प्रभाव अपने खेल के ऊपर कभी नहीं पडऩे दिया है वह आज भी अपने देश के लिए जी जान से खेलती हैं। और देश के सम्मान के लिए ही वह अपने खेल को और बेहतर बनाने के प्रयास में जुटी रहती हैं।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट