भारतीय टीम का यह गेंदबाज आखिर किस लड़की को डेट कर रहा है


कुछ सालों पहले दिल्ली में एक शायर हुआ करते थे जिन्हें गलिब भी कहा जाता था। और मजे की बात यह है कि गलिब की सारी की सारी शायरी आज के जमाने के लिए थी । लेकिन मुझे इस बात पर पहले तो यकीन नहीं था लेकिन जब इस खबर को सुना तो तुरंत ही उनका लिखी शायरी मेरे मुंह पर आ गई।

“इश्क वो आतिश है ग़ालिब, जो लगाए न लगे बुझाए न बुझे।”  न ‘इश्क और मुश्क (इत्र) छिपाए नहीं छिपते’ ऐसा ही कुछ वाक्या भारतीय टीम के सितारा गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के साथ भी हुआ। भुनेश्वर का दिल भी अब किसी और के लिए नाच रहा है जो अपने इशारों से गेंद को नचाने में माहिर थे अब खबरों के अनुसार बात कुछ ऐसी ही है। कि इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते का ऐलान खुलेआम नहीं किया। लेकिन इनकी दोस्त ने हाल ही में एक साक्षात्कार में सारे राज खोल दिए है ।  आप भी सोच रहे हो न आखिर कौन है वो ?

वैैसे यह कोई नई बात नहीं है क्योंकि क्रिकेट और बॉलीवुड की प्रेम कहानी तो बहुत पुरानी हो चुकी है । पिछले साल ही युवराज सिंह और हेजल कीच, हरभजन और गीता बसरा ने शादी की थी। और हाल में ही जहीर खान और हिरोइन सागरिका घाटगे की सगाई की खबरे आ चुकीं हैं। अब बहुत जल्द ही एक और क्रिकेटर-एक्टर का जोड़ा आप सबके सामने आने को तैयार होने वाला है।

अगर आप भी भुनेश्वर कुमार के फैन है तो आपने कुछ दिनों पहले उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरे देखी ही होंगी। आपको बता दें कि इस पोस्ट पर लिखा था पूरी फोटो कुछ दिनों बाद आएगी भुवनेश्वर की यह फोटो देख कर सिद्घ हो गया कि वो डेट पर गए थे । मगर किसके साथ गए हैं इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है । खबरों के अनुसार से तो भुवनेश्वर इस समय साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार को डेट कर रहें हैं।

भुवनेश्वर ने अभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा । जिस डेट पर वह दोनों गए थे और जिस को भुवनेश्वर छिपना चाहते थे उसका सच तो अनुस्मृति ने सबके सामने वह सच खोल ही दिया है।

अनुस्मृति सरकार ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया था कि,” हां, हम खाने पर साथ गए थे। भुवनेश्वर और मैं सिर्फ दोस्त हैं। क्या आप दोस्तों के साथ खाने पर नहीं जाते।” अब सबको कौन ही समझाए कि दोस्तों के साथ छिपकर तो नहीं जाते है।