भारत जैैसे विशाल देश में क्रिकेट खेल को एक जुनून की तरह पसंद किया जाता है। भारतीय टीम के Cricketers में जितना क्रिकेट को पंसद किया जाता है उतना ही यहां के क्रिकेटर्स को भी प्यार किया जाता है। लोग क्रिकेटर्स के दीवाने हैं। अगर यह कहें कि वह अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स की पूजा करते हैं तो गलत नहीं होगा।

Indian Cricketers

आज हम आपको भारतीय टीम के कुछ क्रिकेटर्स की खास कारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं कि आपके किस पसंदीदा क्रिकेटर के पास कौन सी कार है।

Indian Cricketers

1 महेंद्र सिंह धोनी: फरारी 599 जीटीओ-Rs. 1.39 करोड़

Mahendra Singh Dhoni

भारतीय टीम के Cricketer एमएस धोनी को बाइक्स का कितना क्रेज है यह तो हम सब ही जानते हैं। लेकिन धोनी को कारें भी बहुत पसंद हैं। धोनी के पास कई कारें हैं उसमें से एक फरारी 599 जीटीओ है जिसका इंजन वी 12 का लगा है और इससे 665 हॉर्स पावर की ताकत मिलेती है। बता दें कि इस कार की टॉप स्पीड 335 किलोमीटर प्रति घंटा की है।

2 विराट कोहली: आउडी आर8 वी10-Rs 2.71 करोड़

Virat Kohli

भारतीय टीम के Cricketer विराट कोहली अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं। विराट कोहली को आउडी की आर8 वी10 बहुत पसंद है। विराट की यह कार महज 3.6 सेकंड्स में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलती है। बता दें कि इस कार की स्पीड 314 किलोमीटर प्रति घंटा की है जैसे विराट कोहली को रन बनाने की स्पीड कहा जाता है उनकी तरह इस कार की भी वैसी ही स्पीड है।

3 युवराज सिंह: लैंबॉर्गिनी मर्सिलैगो-Rs. 2.6 करोड़

Yuvraj Singh

भारतीय टीम के Cricketer युवराज सिंह को लैंबॉर्गिनी कार बहुत अच्छी लगती है। युवराज सिंह के पापा ने उनको पहली बार 2000 में गिफ्ट दी थी। युवराज जब क्रिकेट टीम में चुने गए थे तब दी थी। मर्सिलैगो में 6.5 लीटर वी12 इंजन का लगा हुआ है। यह कार की टॉप स्पीड 330 किलोमीटर प्रति घंटा की है।

4 सुरेश रैना: पोर्शा बॉक्सटर एस-Rs 90 लाख

Suresh Raina

भारतीय टीम के Cricketer सुरेश रैना के पास पीले रंग की पोर्शा बॉक्सटर एस है। इस कार में 3.4 लीटर फ्लैट 6 इंजन लगा हुआ है। इस कार में 326 बीएचपी की पावर को पैदा कर देता है। इस खूबसूरत कार की टॉप स्पीड 282 किलोमीटर प्रति घंटा की है।

5 हरभजन सिंह: हमर एच3-Rs. 80 लाख

Harbhajan Singh

भारतीय टीम के Cricketer  हरभजन सिंह कारों के मामले में ‘टर्बनेटर’ की चॉइस काफी टफ है। भज्जी को अपनी हमर एच3 से घूमना काफी पसंद है। इस दमदार एसयूवी में 3.7-लीटर इंजन लगा हुआ है जिससे 242बीएचपी की पावर पैदा होती है। हमर एच3 की टॉप स्पीड लगभग 180 किमी/घंटा है।