भारतीय टीम के इन 3 खिलाड़ियों ने की अपने बचपन की दोस्त से शादी


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि 14 फरवरी यानि कि कल के दिन पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। तो आइए जानते हैं इस वैलेंटाइन डे पर भारतीय क्रिकेटरों प्रेमी जोड़े के बारे में जिन्होंने अपनी बचपन की दोस्त से शादी की है।

भारत के इन 3 बेहतरीन खिलाडिय़ों ने अपने सच्चे प्यार को हासिल किया है। इन्होंने अपनी बचपन की दोस्ती को शादी में बदला है तो आइए जानते हैं इन तीन खिलाडिय़ों के बारे में।

भुवनेश्वर कुमार:भारत के बेहतरीन तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भी अपनी बचपन की दोस्त से शादी की है,इनकी पत्नी का नाम नुपुर नागर है। इन दोनों ने नवंबर 2017 में शादी की।

रोहित शर्मा:भारत के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी अपनी बचपन की दोस्त रितिका से शादी की है,यह दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे। इनकी रितिका स्पोर्ट्स मैनेजमेंट का काम करती हैं।

वीरेंद्र सहवाग:वीरेंद्र सहवाग ने अपने प्यार को हासिल करने के लिए काफी इंतजार किया है। वीरेंद्र सहवाग को अपनी 17 साल की दोस्ती प्यार में बदलने में 14 साल लग गए।

फिर शादी के लिए घरवालों को मनाना भी मुश्किल रहा आरती उनकी दूर की रिश्तेदार लगती थी,इसलिए घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन वीरेंद्र सहवाग ने आखिरकार सब को मना ही लिया और 2004 में शादी कर ली।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार