भारतीय टीम में इस समय युवा होनहार खिलाडिय़ों की पूरी फौज है। यही वजह है कि भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने के लिए खिलाडिय़ों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलती है।

Indian team

इस समय टीम का ऐसा माहौल है कि जब कोई खिलाड़ी कुछ मैचों में नहीं अच्छा प्रदर्शन कर रहा होता तो उसकी टीम में से छुट्टी कर दी जाती है और उनकी जगह टीम में नए खिलाड़ी को जगह मिल जाती है। यही वजह है कि अब खिलाडिय़ों को टीम में प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करना पड़ता है।

Indian team

Hardik Pandya इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं

Hardik Pandya

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर Hardik Pandya भारत के सबसे प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों में से एक हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से पंड्या का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट के आलावा आईपीएल में भी पंड्या का प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा है।

Hardik Pandya

अगर पंड्या जल्द ही अपनी फॉर्म में नहीं लौटे तो भारतीय टीम में अपनी जगह बचाना उनके लिए ओर भी मुश्किल हो जाएगा। बता दें कि भारत के कई ऐसे होनहार युवा खिलाड़ी हैं जो पंड्या की जगह लेने के लिए टीम में अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं।

हार्दिक पंड्या की कपिल देव से तुलना पर गावस्कर ने बोला कुछ ऐसा, जानकर हो जायेंगे हैरान

भारत टीम में Hardik Pandya की जगह कौन ले सकता है?

Krishnappa Gowtham

कृष्णपा गौतम और विजय शंकर दो ऐसे ऑलराउंडर हैं जो भारतीय टीम में Hardik Pandya की जगह बहुत ही आसानी से ले सकते हैं। इन दोनों ही युवा खिलाडिय़ों ने आईपीएल 2018 में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था।

इन दोनों खिलाडिय़ों का ऐसा रहा आईपीएल 11 में प्रदर्शन

Krishnappa Gowtham

आईपीएल 2018 में कृष्णपा गौतम ने कुल 15 मैच खेले हैं उस दौरान उन्होंने 196.87 की स्ट्राइक रेट से 126 रन बनाएं हैं तो जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 11 विकेट झटके हैं। दूसरी तरफ विजय शंकर की बात करें तो आईपीएल 11 में उनकी शुरूआत शानदार नहीं रही थी लेकिन जल्द ही वह अपनी फॉर्म में लौट आए थे। शंकर ने आईपीएल 11 में कुछ शानदार पारियां खेली हैं।

Vijay Shankar

विजय ने कुल 13 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 149.24 की स्ट्राइक रेट से 313 रन बनाएं हैं। हालांकि गेंदबाजी में उन्होंने एक ही विकेट झटका था। अगर यह दोनों खिलाड़ी अपनी इस शानदार फॉर्म को कायम रखते हैं तो जल्द ही इन्हें टीम में जगह मिल सकती है।

Hardik Pandya को ख़राब प्रदर्शन के लिए किया लोगो ने ट्विटर पर किया ट्रोल