बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। एली अवराम ने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम करा हुआ है।

लेकिन एली का छोटे पर्दे पर उनका जलवा आज भी वैसे ही बरकरार है। इन दिनों एली अपनी खूबसूरती नहीं की वजह से सुर्खियों में नहीं है बल्कि वह अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोर रही है।

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एली और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की चर्चाओं में हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी के सारे फंक्शन में एली अवराम को देख गया था और इसी वजह से एली और हार्दिक पांड्या के साथ नाम जोड़ा गया था। अब आपको बता दें कि इस अफवाह पर एली ने अपनी चुपी तोड़ी है।

एली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है।मुझे इस पर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं। बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं, लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा।

एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती हैं और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए, क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते’।

शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन की बेटी रिया के 13वां जन्मदिन मनाया गया था। बता दें कि इस पार्टी में साउथ अफ्रीका में टीम इंडिया के सभी खिलाडिय़ों की पत्नियां गई हुई हैं और पार्टी में भी सब शामिल हुईं थीं।

जिनमें रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर, उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा और रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीती नारायण भी शामिल थीं।

इनके अलावा एली अवराम ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी,  जिससे एली के दक्षिण अफ्रीका में होने की पुष्टि की गई थी।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ