भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारत की क्रिकेट टीम के मुख्य कोच Ravi Shastri हमेशा ही अपने अजीब कारणों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, हम इस तथ्य से इंकार नहीं कर सकते कि वह ट्रॉलर्स के पंसदीदा है जब भी इस पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है तो वह सोशय मीडिया पर ट्रॉल हो जाते हैं।

एक बार फिर से यह समान घटना हुई है लेकिन इस बार रवि शास्त्री अपने विद्रोहियों या तस्वीरों के लिए सुर्खियों में नहीं आए हैं। बल्कि रवि शास्त्री की एक अजीब तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है खासकर ट्विटर पर हो रही है।

पहले तो आप इस वायरल तस्वीर पर नजर डालें-

इस तस्वीर में यह शख्स बिल्कुल Ravi Shastri की तरह नहीं लग रहा है।

खैर वह लग तो रहे हैं और ट्विटर पर भी सब यही सोच रहे हैं। इसका नतीजतन यह रहा है कि सोशल मीडिया पर Ravi Shastri को लेकर अजीब से मेम के साथ बाढ़ आ गई है जिसमें लोगों ने मजेदार कैप्शन के जरिए भारतीय कोच को निशाना बनाया है। बस लोगों का यह ही बताने का उद्देश्य है कि वह इस तस्वीर में इतने परेशान या नाराज क्यों दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखें Ravi Shastri पर मजेदार ट्वीटस-

यह पहली बार नहीं है कि रवि शास्त्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है और इससे पहले भी जब एक तस्वीर जिसमें वह नशे में पड़ता था और दूसरा एक जिसमें उसका पॉट पेट स्पष्ट रूप से दिखाई देता था, उसे ट्विटर पर मजाकिया का एक वस्तु बना दिया।