आईपीएल 2018 कि शुरुआत काफी दिलचस्प और रोमांचक हुई है।अब तक जितने भी मैच खेले गए है सभी मे हमें कुछ ना कुछ रोमांच देखने को मिला ही है।आईपीएल 2018 मे अब तक 13 मैच खेले जा चुके है।

केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद इस बार अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से 13 मैचो के बाद प्वॉइंट टेबल के शीर्ष पर मौजूद है।इन्होने 3 में से 3 मैच जीते है और इस वक्त इनके 6 पॉइंट्स है।

इनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए इस बार इन्हे आईपीएल खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।भारतीय क्रिकेट मे गब्बर यानि शिखर धवन को सबसे मजाकिया खिलाड़ी माना जाता है।

इनका यह मजाकियापन हर दोस्तो के साथ चलता रहता है ।अक्सर हमने इन्हे भारतीय टीम मे होकर मजाक करते देखा है।लेकिन इस बार इन्होने सनराइजर्स हैदराबाद मे शामिल खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते देखा है।

यह वाकया तब का है जब यह अगले मैच के लिए अपने साथी खिलाड़ी और स्टॉफ के साथ अगले मैच के लिए मोहाली जा रहे थे।इस दौरान हवाई जहाज मे शिखर धवन ने खूब मस्ती की।

इन्होने सबसे पहले ऋधिमान साहा की तस्वीर डाली,जिसमे ऋधिमान साहा बैग समेत नजर आ रहे थे ।और यह बैग समेत ही सो रहे थे।इस तस्वीर को शेयर करते हुए इन्होने लिखा है कि भाई कोई चोरी नही करेगा तेरा बैग।

वही इन्होने एक ओर तस्वीर शेयर की है जिसमे यह अपने साथी खिलाड़ी राशिद खान के साथ मजाक किया है।इन्होने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि नोज़ चेक कराओ।

इसके बाद शिखर धवन ने साथी खिलाड़ी शाकिब अल हसन के साथ भी मजाक किया और इनके साथ भी वैसा ही किया जैसे कि राशिद खान के साथ किया था।इसकी तस्वीर शेयर करते हुए भी इन्होने लिखा है कि नोज़ चैक कराओ।

आइए देखते है वीडियो :-

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे