बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी Anushka Sharma आजकल अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में बिजी हैं।

बच्चे को लेकर यह शर्त रखी विराट के सामने Anushka Sharma ने

आपको बता दें कि आजकल Anushka Sharma और विराट कोहली को लेकर एक खबर आ रही है। दरअसल अनुष्का और विराट की फैमली प्लानिंग को लेकर खबरें आ रही हैं।  यह खबर आ रही है कि अनुष्का ने बच्चे को लेकर पति विराट कोहली के सामने के अजीब से शर्त रख दी है।

View this post on Instagram

Happy friendship day 👫❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

मीडिया खबरों की मानें तो अनुष्का चाहती हैं कि वो अपने बच्चे को आम बच्चों की तरह पालन-पोषण करें। अनुष्का का चाहतीं हैं कि विराट और उनके काम का असर उनके बच्चे पर पड़े।

विराट ने भी Anushka Sharma के साथ सहमति जताई

खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि विराट ने Anushka Sharma के साथ मिलकर ये फैसला लिया है। विराट और अनुष्का नहीं चाहते कि उनका बच्चा सेलेब्रिटी की तरह ना पले-बढ़े।

विराट कोहली ने भी इससे पहले भी बच्चे को लेकर कुछ ऐसा ही बयान दिया था। विराट कोहली ने कहा था कि उन्होंने अनुष्का से बहुत सारी चीजें सीखी हैं।

विराट ने दिया था बच्चों को लेकर यह बयान

गौरतलब है कि विराट पहले कह चुके हैं कि ‘मैं चाहता हूं कि हमारे करियर से जुड़ी बातें घर पर ना हों। मेरी ट्रॉफियां, मेरे अचीवमेंट्स कुछ भी मेरे घर पर ना रहें। मैं चाहता हूं कि जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे हों तो उन्हें सेलिब्रिटी के घर का एहसास ना हो और ये फैसला मैंने और अनुष्का ने साथ में लिया है।’ आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं।