भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और महान बल्लेबाजों में से एक Virat Kohli की दीवानी तो पूरी दुनिया है। क्रिकेट खेलने का विराट कोहली का तूफानी अंदाज कई युवाओं को क्रिकेट की तरफ आकर्षित करता है।

विराट कोहली टीवी, अखबार, सोशल मीडिया और रेडियो के लिए कई इंटरव्यू दे चुके हैं लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बता दें कि विराट कोहली का यह कोई आम वीडियो नहीं है बल्कि उनका पहला रिकॉर्डेड इंटरव्यू है। विराट कोहली के इस इंटरव्यू में क्रिकेट को लेकर उनकी समझ और कमाल का मनोबल दिखाई देता है।

पहले आप Virat Kohli का यह इंटरव्यू दिखें-

इसमें आप Virat Kohli को तो पहचान गए होंगे। सफेद टी-शर्ट में जो नौजवान सहवाग को 2007 का वल्र्ड कप खिलाने की बात कर रहा है वही तो विराट कोहली हैं।

Virat Kohli के साथ दूसरा शख्स कौन है?

साल 2007 में भारतीय विद्या भवन के जरिए लिए गए इस इंटरव्यू में Virat Kohli के साथ रंजी क्रिकेटर पुनीत बिष्टï हैं। दोनों साल 2007 में वल्र्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय क्रिकेट टीम पर अपनी राय दे रहे हैं। उस समय भारतीय टीम के कोच ग्रेग चैपल थे।

जन्मदिन पर लॉन्च किया अपना ऐप

Virat Kohli ने मंगलवार यानी 5 नवंबर को अपना 30 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर उन्होंने अपना एक ऐप लॉन्च भी किया है। जो कोहली की दुनिया है। इस ऐप को खासतौर से उनकेफैंस के लिए बनाया गया है।

पत्नी के साथ हरिद्वार में सेलिब्रेट किया बर्थडे

Virat Kohli ने अपना 30वां बर्थडे तामझाम से दूर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ देवभूमि के शहर हरिद्वार में सेलिब्रेट किया। बता दें, ट्विटर पर पति कोहली को जन्मदिन की बधाई देते हुए अनुष्का ने लिखा था, ‘इनके जन्म के लिए भगवान का शुक्रिया।’