भारतीय टीम के कप्तान Virat Kohli को अक्सर आपने देखा होगा कि इंटरनेशनल टूर पर उनकी बीवी अनुष्का शर्मा उनके साथ जाती हैं और साथ ही रहती हैं।

Virat Kohli ने बीसीसीआई से की यह खास मांग

Virat Kohli ने बीसीसीआई से इस बात का अनुरोध किया था कि इंटरनेशनल टूर पर पत्नियों को जाने का मौका दिया जाए लेकिन क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई ने इस बात की इजाजत नहीं दी है।

 कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई से अपील की है कि भारतीय टीम के सारे ही खिलाडिय़ों को पूरे इंटरनेशनल टूर के दौरान पत्नी के साथ रहने की इजाजत दी जाए। लेकिन इस मामले पर बोर्ड ने साफ इनकार करते हुए कहा है कि वह अब अपनी नीतियों को नहीं बदलेगा।

बीसीसीआई ने किया ट्वीट

बीसीसीआई ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, “इस मामले पर हम जल्दी में कोई फैसला नहीं लेंगे। मामला आगे पदाधिकारियों को भेज दिया जाएगा।”

बीसीसीआई ने Virat Kohli की मांग को किया खारिज

View this post on Instagram

Happy friendships day 🐵❣️👫

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि बीसीसीआई का अभी हाल ही में यह नियम है कि कोई भी खिलाड़ी इंटरनेशनल टूर पर अपनी पत्नी को दो हफ्ते यानी 14 दिन तक ही साथ रख सकते हैं। वैसे इंटरनेशनल टूर आम तौर पर पूरे 45 दिन के होते हैं जिसमें से महज 14 दिन पत्नी को साथ रखने के ही इजाजत है।

लेकिन भारतीय टीम के कप्तान Virat Kohli बीसीसीआई के इस नियम में बदलाव चाहते हैं। विराट कोहली चाहते हैं कि पूरे टूर के दौरान पत्नी को साथ ले जाने की इजाजत दी जाए। लेकिन इस मामले पर बोर्ड ने साफ इनकार करते हुए कहा है कि वह अब अपनी नीतियों को नहीं बदलेगा।

 लोगों ने किया Virat Kohli को इस बात पर ट्रोल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने जब भारत-इंग्लैंड सीरीज के दौरान महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, शिखर धवन समेत इन सभी खिलाडिय़ों की पत्नी इंग्लैंड की गई थीं लेकिन कुछ समय बात यह वापस भारत लौंट आईं थीं। लेकिन Virat Kohli की पत्नी अनुष्का शर्मा वहीं इंग्लैंड में रहीं थीं।

इंग्लैंड दौरे के बाद एशिया कप दुबई में खेला गया था। लेकिन इसमें कोहली को रेस्ट दे दिया गया था। एशिया कप केदौरान रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई थी। इसके बाद अब वेस्टइंडीज के साथ सीरीज में कोहली की टीम में वापसी हुई है।