आईपीएल 2018 के 30वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई सुपर किंग्स मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम पैवेलियन से ही सेट होकर आई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शेन वॉटसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए कल के मैच में सबको ही अपने प्रदर्शन से प्रभावित कर दिया।

शेन वॉटसन ने 78 रन की बेहतरीन पारी खेली। शेन वॉटसन की पारी में 4 चौके और 7 छक्के शामिल थे। शेन वॉटसन की पारी ने सबको ही प्रभावित कर दिया है। शेन वॉटसन ने इससे पहले भी शतक लगाया था।

यह ऑस्ट्रेलिया के शानदार ऑलराउंडर है , जिनमे गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी करने की क्षमता है।पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के दूसरे सलामी बल्लेबाज फाफ डूप्लेसिस ने 33 गेंदो पर 33 रन बनाए।

इसके साथ ही अंबाती रायडू और एमएस धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी देखने को मिली। एम एस धोनी ने 22 गेंदो का सामना करते हुए नाबाद 51 रन की पारी खेली।अंबाती रायडू ने भी अपने हाथ जमकर चलाए और 24 गेंदो पर 41 रन बनाकर आउट हो गए।

इसी बीच धोनी ने बहुत ही शानदार तरीके से मैच को आगे बढ़ाया।धोनी की आतिशी पारी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स की शुरुआत अच्छी नही हुई।

पृथ्वी शॉ ने 9, कॉलिन मुनरो ने 26, कप्तान श्रेयस अय्यर ने 13,ग्लेन मैक्सवेल ने 6 और राहुल तेवाटिआ ने 3 रन बनाए।इनके अलावा ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 45 गेंदो पर 79 रन बनाए, जिसमे 7 चौके और 4 छक्के शामिल थे। वही विजय शंकर ने 31 गेंदो पर 54 रन की अच्छी पारी खेली ।इनकी इस पारी में 5 छक्के शामिल थे।

निर्धारित 20 ओवर मे दिल्ली डेयरडेविल्स ने 5 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए।चेन्नई सुपर किंग्स ने अंत मे आकर यह मैच 13 रनो से अपने पक्ष मे कर ही लिया। मैंन ऑफ द मैच बनने के बाद शेन वॉटसन ने कहा कि मैं अपने प्रदर्शन से अपनी टीम को जीत दिलाने का प्रयास कर रहा हूं। हालाँकि, पिछले कुछ मैच में अच्छा नहीं कर पा रहा था, लेकिन आज दिल्ली के खिलाफ इस पारी को खेलने से मैंने एक अच्छा आत्मविश्वास हासिल किया है।

मैं उस जगह पर टारगेट कर रहा था जहां बाउंड्री छोटी थी और अगर मुझे बॉल मेरे स्लाट में मिल रही थी, तो मैं बॉल को हिट कर दे रहा था। हमने मध्य के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की।

ट्रेंट बोल्ट एक विश्व स्तरीय गेंदबाज है और जिस तरह एमएस ने उसकी धुनाई की वास्तव में वह देखने लायक था।एमएस ने बहुत अच्छी तरह से बोल्ट की गेंदों को हिट किया। एमएस गेंद को अविश्वसनीय रूप से हिट कर रहा है। वह मैदान के हर तरफ बहुत शानदार शॉट्स खेल रहा है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।