सेलेब्रिटी और फैन्स का रिश्ता कुछ ऐसा होता है जैसा भगवान् और भक्त का होता है। फैन्स के होने से ही सेलिब्रिटीज का स्टारडम है ऐसे में उनका ध्यान रखना भी जरूरी होता है। आपने कई टीवी शो में देखा होगा की सेलेब्रिटी प्रमोशन आदि के लिए फैन्स के बीच आते है और शो को मनोरंजक बनाने के लिए फैन्स को भी शामिल कर लिया जाता है।

saniya mirzaऐसे में फैन्स अपने सवाल , टास्क , या इच्छा भी जाहिर कर देते है। सेलेब्रिटी भी इन मौकों का फायदा उठाते है और फैन्स के करीब आने की कोशिश करते है। साथ में डांस या फोटो खिंचवाने की मांग वगरह तो ठीक है पर कई बार फैन्स ऐसी डिमांड कर देते है जिससे सेलेबस भी सकते में आ जाते है।

saniya mirzaआज हम आपको कुछ ऐसे ही अजीबोगरीब डिमांड के बारे में बता रहे है जो किसी के भी होश उड़ा सकती है। फिल्मी स्टार्स ही नहीं, स्पोर्ट्स स्टार के फैन भी कम ‘विचित्र’ नहीं होते।

saniya mirzaएक बार टीवी शो के दौरान सानिया के एक उम्रदराज फैन आए। वो मुंबई से थे। उनकी उम्र देखकर लग रहा था कि वो अपनी बेटी की उम्र की सानिया को आशीर्वाद देंगे लेकिन नहीं जनाब का शरीर जरूर बूढ़ा हो रहा था लेकिन दिल अभी भी जवां था।

saniya mirzaइनकी डिमांड थी कि सानिया मिर्ज़ा अपने हाथों से इन्हें अंगूर खिलाए। और तो और जनाब अंगूर भी लेकर आए थे। सानिया पहले तो बेहद चौंक गयी पर फिर उन्होंने अपने इस फैन की मांग को बड़े ही प्यार से मान लिया।

saniya mirzaये मामला इन्टरनेट पर भी खूब वायरल हुआ था और बेहद मजाकिया भी बन गया था। सानिया मिर्जा ने भी इस मोमेंट को खूब एन्जॉय किया।

saniya mirzaइसी तरफ कई अभिनेत्रियों के साथ ऐसे मजाकिया डिमांड हो चुके है जिसमे अनुष्का से बटन टांकने की डिमांड और श्रद्धा कपूर से जैकेट वाले पोस की डिमांड की गयी थी। सिर्फ फीमेल स्टार ही नहीं बल्कि मेल स्टार से भी कई बार ऐसे मजाकिया और अजीबोगरीब डिमांड मांग लिए जाते है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी  के साथ।