अपनी लय नहीं छोड़ेंगे: रोहित

0
56

इंदौर: इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार पांच मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि उनकी टीम इस वक्त कमाल की लय में है और वह आगे के मैचों में भी इसे हर हाल में बनाये रखने का प्रयास करेंगे।

मुंबई के कप्तान रोहित ने किग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आठ विकेट से मिली जीत पर खुशी जताते हुये कहा कि 199 रन के लक्ष्य को 15 ओवर में हासिल कर लेना अविश्वसनीय है। उन्होंने कहा यह मैच कमाल का था और इसने मुझे 2014 की याद दिला दी जब हमने 190 रन के लक्ष्य का इसी तरह 14 ओवर में पीछा किया था। पंजाब के लिये हाशिम अमला ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली लेकिन अंत में हम विजेता रहे।

बड़े लक्ष्य का सफल पीछा करने को लेकर पूछने पर रोहित ने कहा कि पंजाब के बड़ा स्कोर बनाने के बाद टीम ने यही चर्चा की थी कि यह छोटा ग्राउंड है और टीम के बल्लेबाज इस लक्ष्य को पा सकते हैं। उन्होंने कहा कि शुरूआत के छह ओवर से ही साफ हो गया था कि टीम जीत सकती है। पार्थिव पटेल और जोस बटलर ने अच्छी शुरूआत दिलाई।

हालांकि गेंदबाजों को लेकर रोहित ने बहुत अधिक ङ्क्षचता नहीं जताई लेकिन इस दिशा में सुधार की बात कहीं। उन्होंने कहा हम बहुत ङ्क्षचतित नहीं है क्योंकि हमारे गेंदबाज मैच विजेता साबित हुये हैं और वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी इसी तरह खेलते हैं। हालांकि उनपर काफी दबाव था। हमें यकीन है कि आगे के टूर्नामेंट में हम अच्छा करेंगे।

टूर्नामेंट में शीर्ष पर चल रही मुंबई के कप्तान ने साथ ही कहा कि वह इस लय को अब हर हाल में बनाये रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा तालिका तो बदलती रहती है लेकिन उम्मीद है कि हम विजयी क्रम को बनाये रखेंगे। हम हर बार किसी एक टीम के बारे में ही सोचकर खेलते हैं और इससे हमें मदद मिलती है।

(वार्ता)

LEAVE A REPLY