Akash Anand: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को फिर से बनाया अपना उत्तराधिकारी

Akash Anand: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को फिर से बनाया अपना उत्तराधिकारी

आकाश आनंद

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद एक बार फिर से उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है।  उन्हे फिर से पार्टी का नेशनल कोऑर्डिनेटर बना दिया गया है। लखनऊ में बसपा की बैठक में खुद मायावती ने इसका ऐलान किया।

Highlights
. आकाश आनंद बने बसपा के उत्तराधिकारी
. आकाश को फिर से पार्टी का नेशनल कोऑर्डिनेटर बना दिया गया है

आकाश आनंद बने बसपा के उत्तराधिकारी

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद एक बार फिर से उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है। आकाश आनंद(Akash Anand) को फिर से पार्टी का नेशनल कोऑर्डिनेटर बना दिया गया है। लखनऊ में बसपा की बैठक में खुद मायावती ने इसका ऐलान किया। बता दें कि इससे पहले  उन्हे  उत्तराखंड में होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया था। इस लिस्ट में पहले स्थान पर बसपा मुखिया मायावती और दूसरे नंबर पर आकाश आनंद का नाम है।

Mayawati Nephew Akash Anand Returns Update | BSP Successor | Akash Anand | मायावती ने भतीजे आकाश को फिर स्टार प्रचारक बनाया: लिस्ट में दूसरे नंबर पर नाम...लेकिन यूपी की ...

 मायावती ने क्या कहा?

बसपा प्रमुख मायावती ने रविवार को पार्टी के सभी प्रदेश प्रमुखों के साथ करीब 3 घंटे तक बैठक की। इस बैठक में आकाश आनंद भी शामिल हुए। बैठक में भतीजे  ने बसपा प्रमुख के पैर भी छूए। मायावती ने भी भतीजे की पीठ थपथपाई और सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।बसपा बिहार प्रदेश प्रभारी लाल जी मेधांकर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मायावती ने फिर से भतीजे को उनके पद पर बहाल करते हुए नेशनल कोऑर्डिनेटर और अपना उत्तराधिकारी बनाया है। मायावती ने बैठक में बताया कि हमारी पार्टी यूपी समेत सभी जगहों पर उपचुनाव लड़ेगी।

BSP में फिर बढ़ा आकाश आनंद का सियासी कद, मायावती ने फिर बनाया नेशनल कोऑर्डिनेटर | Jansatta

पार्टी का नेशनल कोऑर्डिनेटर 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान सीतापुर में भड़काऊ भाषण देने के बाद बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर  को मायावती ने अहम जिम्मेदारियों से हटा दिया था। इसकी वजह उनका अपरिपक्व होना बताया गया था।बता दें कि आकाश आनंद ने सीतापुर में जनसभा के दौरान भाजपा नेताओं की तुलना आतंकवादियों से की थी। साथ ही, उन्हें जूतों से मारने की बात कही थी। इसके बाद बसपा सुप्रीमो ने उन्हें  को नेशनल कोऑर्डिनेटर के पद और अपने उत्तराधिकारी की जिम्मेदारी से हटाने का ऐलान किया था।

आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर बनाने के बाद उपचुनावों में भी खड़ी होगी BSP, किसका बिगड़ेगा खेल? - After making Akash Anand National Coordinator Mayawati BSP will also contest by ...

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।