एस. जयशंकर ने आबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर में किया पूजा-पाठ

एस. जयशंकर ने आबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर में किया पूजा-पाठ

एस. जयशंकर

भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की आधिकारिक यात्रा पर अबू धाबी पहुंचे हैं। विदेश मंत्री रविवार को आबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर गए व मंदिर में विधि-विधान से पूजा पाठ किया।

Highlights
. भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर यूएई पहुंचे
. आबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर में किया पूजा-पाठ

एस. जयशंकर ने आबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर में किया पूजा-पाठ

भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की आधिकारिक यात्रा पर अबू धाबी पहुंचे हैं। विदेश मंत्री रविवार को आबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर गए व मंदिर में विधि-विधान से पूजा पाठ किया। उनका कहा है कि मैं बीएपीएस हिंदू मंदिर आकर धन्य हो गया। यह मंदिर भारत-यूएई दोस्ती का एक जीवंत प्रतीक है। यह दुनिया को एक सकारात्मक संदेश देता है। यह दोनों देशों के बीच एक सच्चा सांस्कृतिक ब्रिज है।

एस. जयशंकर ने आबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर में किया पूजा-पाठ - News  Nation

भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर यूएई पहुंचे

विदेश मंत्री एस. जयशंकर संयुक्त अरब अमीरात के विदेश मंत्री शेख अब्दुल्ला बिन जायद अल नाहयान से भी मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के दौरान भारत-यूएई व्यापक रणनीतिक साझेदारी के साथ-साथ क्षेत्रीय और ग्लोबल विकास से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है।रिपोर्ट के अनुसार, कुछ अधिकारियों ने यात्रा के बारे में नाम न छापने के शर्त पर बताया कि विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ इजराइल और हमास संघर्ष पर चर्चा हो सकती है।

डॉ. एस. जयशंकर ने बीएपीएस हिंदू मंदिर की सराहना की: 'शांति, सहिष्णुता और  सद्भाव का प्रतीक', अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।