केजरीवाल के आश्वासन के बाद AAP ने आईएएस अधिकारियों से ‘हड़ताल’ खत्म करने को कहा 


AAP

आम आदमी पार्टी ने आज दिल्ली सरकार में आईएएस अधिकारियों से अपनी “हड़ताल” खत्म करने को कहा। पार्टी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन एक “अच्छा कदम” है और अब इस पर समुचित प्रतिक्रिया देने की बारी ‘केंद्र एवं नौकरशाह बिरादरी’ की है।

बता दें कि आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं उनके दो कैबिनेट सहयोगियों का उपराज्यपाल के कार्यालय में धरना जारी है। धरने के समर्थन में आप कार्यकर्ताओं ने कल मध्य दिल्ली में प्रदर्शन मार्च निकाला था। वही, पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि यह एक संदेश है कि “परेशान किए जाने पर” दिल्ली की जनता चुप नहीं रहेगी।

उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आईएएस अधिकारियों को उनकी सुरक्षा का आश्वासन देते हुए कहा है कि वे उनके परिवार का हिस्सा हैं। यह एक अच्छा कदम और उनकी ओर से की गयी अच्छी पहल है।” उन्होंने कहा, “अब यह केंद्र, उपराज्यपाल और आईएएस संघ की जिम्मेदारी है कि दिल्ली की जनता के पक्ष में वे अपनी तरफ से दो कदम आगे बढ़ायें और हड़ताल खत्म करें।”

संजय सिंह ने बताया कि आईएएस अधिकारियों की “हड़ताल” खत्म होने से सीसीटीवी लगाने, वायु प्रदूषण नियंत्रण, शिक्षा, मध्याह्न भोजन योजना जैसे लंबित कार्यों को पूरा किया जाना सुनिश्चित होगा। दिल्ली आईएएस संघ ने कल अरविंद केजरीवाल सरकार से “राजनीतिक लाभ” के लिये उसके अधिकारियों का इस्तेमाल नहीं करने के लिये कहा और आप के इस दावे को खारिज किया कि वे हड़ताल पर हैं।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।