एयर इंडिया की फ्लाइट में अब यात्रियों को खटमलों का सामना भी करना पड़ रहा है। पिछले दिनों न्‍यूयॉर्क से मुंबई आ रही एक फ्लाइट में ऐसी ही घटना सामने आई है। अमेरिका से मुंबई की इस उड़ान के बिजनेस क्लास में यात्रियों को कथित तौर पर खटमलों के कारण परेशानी हुई। यहां तक कि खटमल ने एक बच्‍चे को भी काट लिया।

सूत्रों के अनुसार नेवार्क से मुंबई आने वाली फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सीट पर बैठे 8 महीने के एक बच्चे को खटमलों ने काट-काटकर लहूलुहान कर दिया। शुक्रवार को यह मामला सामने आने के बाद फ्लाइट के अन्य यात्री इसे लेकर अपनी नाराजगी जताने लगे।

प्रवीण तोनसेकर नाम के एक पैसेंजर ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया। एयर इंडिया 144 के बिजनेस क्लास से परिवार के साथ अभी-अभी पहुंचा हूं। हमारी सभी सीटों में खटमल थे। सर, ट्रेन में खटमल होने के बारे में सुना था। लेकिन अपने महाराजा (एअर इंडिया) में और वो भी बिजनेस क्लास में इसका अनुभव पा कर हैरान हूं।

प्रवीण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नागरिक विमानन उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और एयर इंडिया को टैग करते हुए यह ट्वीट किया।

आपको बता दे कि उन्होंने अपने ट्वीट से एयरलाइन और नागरिक विमानन मंत्री सुरेश प्रभु को भी टैग कर दिया था। उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी और बेटियों को आधी सफर तक इकोनॉमी क्लास में टूटे हुए टेबलों और बंद पड़ी टीवी के साथ वक्त बिताना पड़ा।

एयरलाइन ने अपने जवाब में ट्वीट किया। यह सुन कर हमें खेद है। मि. प्रवीण इस बारे में सुधार के उपायों के लिए अपने रखरखाव टीम के साथ हम ब्योरा साझा कर रहे हैं। हालांकि, इस पर एयर इंडिया के प्रवक्ता की टिप्पणी का इंतजार है।

गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त में एयर इंडिया की दिल्ली – सेन फ्रांसिस्को उड़ान में एक चूहा पाया गया था. इसके बाद विमान के उड़ान भरने में नौ घंटे की देर हुई थी।