ईद ‌मिलन पर एक लड़की ने की अनोखी परंपरा की शुरुआत, वी‌डियो हुआ वायरल


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में वेव मॉल पर एक ईद-मिलन की एक अनोखी परंपरा की शुरुआत की गई हैं। जो देखने लायक हैं जो वीडियो आज सोशल मीडिया वाटसअप पर वायरल हो रहा हैं। अभी बीते 16 जून को ईद थी।

वीडियो की शुरुआत में ही वेव मॉल की एन्ट्री के बाहर लोगो की भीड़ नजर आती हैं, और इसका सबसे रोचक हिस्सा तो उसके बाद दिखाई देता हैं। जब लोग लंबी लाइन लगाए खड़े हो जाते हैं और अपनी बारी के आने का इंतजार करते हैं। इस भीड़ में अधिकतर युवा हैं, इस लाईन के सामने तो बेहद ही अनोखा घटनाक्रम चल रहा था। एक खूबसूरत सी आधुनिक दिख रही युवती इन युवाओं को गले मिलकर ईद की बधाई देने में लगी हुई थी।

 इस युवती से गले मिलने के लिए लाइन लंबी होती जा रही थी, और लोग इस नजारे को अपने हाथों से नही जाने देना चाहते थे वे इसे अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे। हालांकि ये सब हो तो रहा था ईद-मिलन के नाम पर लेकिन मुरादाबाद जैसे शहर में यह अनोखी परंपरा अपने पीछे कई सवाल जरूर छोड़ गई, और भला हो उनका जिन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करके समाज के लिए एक घण्टी जरूर बजा दी हैं।

एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं ,

एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं ,इस वीडियो में वेव मॉल पर एक ईद-मिलन की एक अनोखी परंपरा की शुरुआत की गई हैं ,जो देखने लायक हैं जो वीडियो आज सोशल मीडिया वाटसअप पर वायरल हो रहा हैं वह कल यानी 16 जून ईद के दिन का हैं ,

Publiée par Special Coverage News sur lundi 18 juin 2018

पुलिस युवती के बारे में जानकारी जुटा रही है। युवती वीडियो में कोई क्राइम नहीं कर रही है, वह अपनी मर्जी से ईद की मुबारकबाद दे रही थी। पुलिस को किसी ओर से शिकायत भी नहीं मिली है, जिसके आधार पर युवती को तलाशा जाए।

 

 

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।