रातों-रात छोटे से वीडियो से सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर होने वाली प्रिया प्रकाश के सामने एक मुसीबत आ खड़ी हुई है। प्रिया प्रकाश के खिलाफ मुस्लिमों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है और हैदराबाद में शिकायत भी दर्ज करा दी गई है। प्रिया के साथ-साथ फिल्म के मेकर उमर लूलू पर भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

priya prakash

आपको बता दें कि शिकायत प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ नहीं बल्कि उनके गाने के विरुद्ध है। शिकायत में कहा गया है कि गीतों के बोल से मुस्लिमों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। यह शिकायत हैदराबाद के फारुख नगर में रहने वाले एक युवक ने की है। शिकायत के अनुसार, ‘Manikya Malaraya Poovi’ गाने को अंग्रेजी में अनुवाद करेंगे तो वो मुस्लिमों के पैगंबर की बेइज्जती करता हुआ प्रतीत होता है।

priya prakash

पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच के बाद मामले को साइबर क्राइम डिपार्टमेंट को सौंपा जा सकता है। वहीं, पड़ताल करेगी कि लगाए गया आरोप सही है या नहीं। बता दें कि दो दिन पहले प्रिया प्रकाश का एक वीडियो वायल हुआ था। जिसमें वो आंख मारती नजर आ रही थीं।

priya prakash

यह वीडियो रातों-रात इतना वायरल हुआ कि प्रिया प्रकाश लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंच गईं। हैदराबाद ने एक शख्स ने फेसबुक लाइव में बताया कि लड़की के एक्सप्रेशन गाने के लिरिक्स की बेइज्जती कर रहे हैं। इस शख्स का नाम अदनान कमर है। अदनान ने गाने का इंग्लिश ट्रांसलेशन भी शेयर किया।

priya prakash

वही, मुस्लिम समुदाय को प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन और गाने के लिरिक्स को लेकर आपत्ति है। इसके अलावा FIR लिखवाने वाले शख्स मोहम्मद अब्दुल ने कहा कि उन्हें प्रिया प्रकाश के फिल्मों में काम करने से कोई आपत्ति नहीं है।

priya prakash

बता दें कि फिल्म के इस गाने को शान रहमान ने कंपोज किया है। बताते चले कि प्रिया प्रकाश वारियर की यह पहली फिल्म है। जल्द ही यह फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में स्कूल में हुई मोहब्बतों की कहानी दर्शाई गई है।

priya prakash

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़े पंजाब केसरी अखबार।