बुलंदशहर में तमंचे की नोंक पर नाबालिग से गैंगरेप , बनाया अश्लील वीडियो


rape

उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ली रही है। बुलंदशहर में ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां 7 लोगों के एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं।

बुलंदशहर शहर में मामा के घर रहने आई एक नाबालिग छात्रा के साथ गांव के सात दबंग युवकों ने गैंगरेप किया। दबंगों ने पहले छात्रा के साथ बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और रिपोर्ट दर्ज कराने पर गैंगरेप के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। 20 जून की रात जब बच्ची घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने उसकी तालश शुरू की। आस-पास बच्ची को ढूढ़ने की कोशिश शुरू की, तो बच्ची पास के खेत में बदहवास हालत में परिजनों को मिली।

वही , पुलिस ने नाबालिग के पिता की तहरीर पर दस लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा दिया है। पुलिस पर गैंगरेप के आरोपियों को जल्द से जल्द दबोचने का दबाव बन रहा है।

जानकारी के मुताबिक, मासूम 8वीं की छात्रा है। गर्मियों की छुट्टियां बिताने के लिए वो अपने मामा के घर आई थी। बुधवार (20 जून) को पीड़िता अपने मामा के घर से कहीं जा रही थी, तभी रास्ते में दो युवकों ने उसे खेत में खींच लिया। पहले दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। फिर पहले से ही वहां मौजूद 5 अन्य युवकों ने भी अपनी हवस का शिकार बनाया।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।