वडोदरा के एक स्कूल के शौचालय से नौवीं कक्षा के एक छात्र का शव बरामद किया गया है। छात्र के शरीर पर चाकू से मारे जाने के कई निशान थे। इस घटना ने पिछले साल गुड़गांव के एक विद्यालय में सात वर्षीय छात्र की हत्या की खौफनाक यादों को फिर ताजा कर दिया। पुलिस ने कहा कि शहर के बारनपोरा इलाके के भारती स्कूल के छात्र वेद भगवानदास तडवी (14) जब पहली मंजिल पर स्थित अपनी कक्षा में जा रहा था तभी कुछ अज्ञात लोगों से उसकी टोकाटाकी हुई थी।

 उन्होंने कहा कि यह घटना दोपहर करीब 12 बजे की है जब स्कूल की दो पालियां बदलती हैं। पुलिस उपायुक्त आर एस भागोरा ने कहा कि तडवी के शरीर पर चाकू से गोदे जाने के करीब दस घाव थे। उपायुक्त ने कहा ,”पुलिस ने स्कूल के निकट एक मंदिर के पास एक स्कूलबैग से एक तेज धार हथियार तथा पानी की बोतल में भरा मिर्ची पाउडर बरामद किया है।”

पुलिस को शक है कि हमलावरों ने तडवी की हत्या के बाद इसे यहां फेंक दिया था। भागोरा ने कहा कि तडवी के शव को पोस्टमार्टम के लिये सर सयाजीराव जनरल हॉस्पीटल भेजा गया। पुलिस को दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की उम्मीद है।

 पुलिस ने कहा कि लड़के ने एक हफ्ते पहले ही स्कूल में दाखिला लिया था और वह यहां अपने मामा के साथ रह रहा था जबकि उसके माता – पिता गुजरात के आणंद में रहते हैं। उन्होंने कहा कि फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की एक टीम मौके पर पहुंची और परिसर की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली गई है।

 घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग स्कूल के बाहर जुट गए। बता दें कि गुड़गांव के मामले में भी पिछले साल आठ सितंबर को स्कूल के शौचालय में एक छात्र का शव मिला था जिसकी गला रेतकर हत्या की गई थी।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहां क्लिक करें।