गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी अपनी आखिरी रैली के तहत आज एक बार फिर गुजरात दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को तीन रैलियों की संबोधित करेंगे। यूपी निकाय चुनाव में मिली बंपर जीत की हवा का रुख गुजरात में करने के लिए पीएम कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। पीएम मोदी यहां कई ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे और भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट की अपील करेंगे। साथ ही वो श्री स्वामी नारायण गुरुकुल विश्विद्या प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे।

क्या है पीएम मोदी का कार्यक्रम? 

रविवार को प्रधानमंत्री मोदी भरूच, सुरेंद्रनगर और राजकोट में जनसभाएं करेंगे। पीएम मोदी सुबह 10.30 बजे भरूच पहुंचेंगे। इसके बाद 12.30 बजे वो सुरेंद्रनगर में रैली को संबोधित करेंगे। राजकोट में एक और जनसभा करने के अलावा मोदी शाम करीब 5 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे। यहां वो श्री स्वामी नारायण गुरुकुल विश्विद्या प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। साथ ही, पीएम नवनिर्मित अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

रुपाणी और हार्दिक का सूरत में रोड शो 

पीएम मोदी के अलावा आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी भी चुनाव प्रचार करेंगे। बता दें कि सीएम रुपाणी आज सूरत में रोड शो करेंगे। वहीं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी सूरत में ही रोड शो करेंगे।गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो चरण में मतदान होगा। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें ।