गुजरात चुनाव में पहले चरण का मतदान शनिवार को होने वाला है और इसके ठीक पहले पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के नए वीडियों वायरल हुए हैं। इन वीडियोज में कथित तौर पर हार्दिक अलग-अलग लड़कियों के साथ नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पटेल के पांच और कथित वीडियो सामने आए हैं। इस तरह लगभग एक महीने में उनके 10 से ज्यादा ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं,जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने भी हार्दिक के कुछ और वीडियो वायरल हुए थे जिसके बाद हार्दिक ने साफ कहा था कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

वीडियो में उनके सहयोगी भी है जो एक ही कमरे में नजर आ रहे है। 13 नवंबर को इस तरह के वीडियो वायरल किये गए थे सूत्रों की माने तो इन वीडियोज में पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल है। तब हार्दिक ने कहा की हालाँकि इन वीडियों मे मैं नहीं हूँ। अगर ऐसा होता भी तो इस में कोई बड़ी बात नहीं है। मैं भी युवा हूँ

साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि बीजेपी करोड़ों रुपए खर्च करके वीडियो बनवा रही है। इस तरह वीडियो के सामने आने से पाटीदार आंदोलन समिति और बीजेपी के बीच जुबानी जंग होने की आशंका बढ़ गई है। शनिवार को राज्य में 82 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान होना है।अहमदाबाद। गुजरात चुनाव में पहले चरण का मतदान शनिवार 9 दिसंबर को होने वाला है।

और इसके ठीक पहले पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक के नए वीडियों वायरल हुए हैं। इन वीडियोज में कथित तौर पर नजर आ रहे हैं। इस तरह की वीडियों सामने आने पर हार्दिक ने बोला की यह सब तो चलता रहेगा। मुझे फर्क नहीं पड़ता उन्होंने कहा की वे अपने समाज के हकों के लिए लड़ रहे है। और उनकी यह लडाई जारी रहेगी किसी भी तरह उन्हें रास्ते से नहीं भटकाया जा सकता है जिसे जो करना है। उसे पूरी करने की पूरी छूट है।

लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।