BREAKING NEWS

14वां G-20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने जापान रवाना हुए PM मोदी◾पाकिस्तान समेत एशिया-प्रशांत समूह के सभी देशों ने किया भारत का समर्थन◾World Cup 2019 PAK vs NZ : पाक ने न्यूजीलैंड का रोका विजय रथ , नाकआउट की उम्मीद बढ़ायी ◾काफिले का मार्ग बाधित करने को लेकर थर्मल पावर के कर्मचारियों पर भड़के कुमारस्वामी ◾जयशंकर ने S-400 समझौते पर पोम्पिओ से कहा : भारत अपने राष्ट्रीय हितों को रखेगा सर्वोपरि◾‘जय श्रीराम’ का नारा नहीं लगाने पर ट्रेन से धकेल दिये गये 3 लोगों को ममता देंगी मुआवजा◾RAW चीफ बने 1984 बैच के IPS सामंत गोयल, अरविंद कुमार बनाए गए IB डायरेक्टर◾कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव में वैष्णव को BJD के समर्थन पर CM से स्पष्टीकरण मांगा ◾बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा पहुंचा जेल, अधिकारी से की थी मारपीट◾पलायन रोकने के लिए गांवों का हो विकास : गडकरी◾दुष्कर्म मामले में केरल के CPI (M) नेता के बेटे के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस◾कैलाश मानसरोवर तीर्थयात्री नेपाल में फंसे, यात्रा संचालकों पर लगाया कुप्रबंधन का आरोप ◾विपक्ष त्यागे नकारात्मकता, विकास यात्रा में दे सहयोग : पीएम मोदी ◾Top 20 News - 26 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक देश एक चुनाव व्यवहारिक नहीं : कांग्रेस ◾नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है अमेरिका-भारत के बीच साझेदारी : माइक पोम्पियो◾दुखद और शर्मनाक है बिहार में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत : PM मोदी ◾इंदौर: BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने नगर निगम अफसरों को बल्ले से पीटा◾कांग्रेस ने 2014 से देश की विकास यात्रा शुरू करने के दावे पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ ◾SC ने राजीव सक्सेना को विदेश जाने की अनुमति देने वाले दिल्ली HC के फैसले पर लगाई रोक ◾

Top News

EVM मशीन में अगर किसी तरह की छेड़छाड़ हुई तो बिहार में खून-खराबा हो सकता है : महागठबंधन

पटना : एक्जिट पोल पर अब देश की जनता को विश्वास नहीं रहा। इस बार भी कड़ी धूप में गरीब-गुरबा कतार में लगकर अपने मनचाहे प्रत्याशी को वोट दिया। उन वोटों का अवहेलना कर एक्जिट पोल ने आम जनता को धोखा देने का काम किया। ये बातें आज महागठबंधन में राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे, रालोसपा के सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, हम के प्रदेश अध्यक्ष बी. एल. वैश्यंत्री, वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने संयुक्त प्रेसवार्ता में कही।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के समय जब बूथ की लूट होती थी तो उस समय कर्पूरी जी का फार्मूला- बूथ लूटना और इज्जत लूटना एक ही बात है। इसलिए केन्द्र और राज्य सरकार ऐसा कोई काम नहीं करे जिससे जनता की अवेहलना हो सके। जिस तरह देश में ईबीएम मशीन बदलने के लिए बहुत जगह पकड़ा गया इससे यह लगता है कि सरकार के नीयत ठीक नहीं है।

अगर इस तरह का कोई भी कार्य हुआ तो खून-खराबा हो सकता है। क्योंकि केन्द्र सरकार हार रही है जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है और कहीं तक जा सकता है। मैं जनता से आग्रह करता हॅू कि आप सतर्क रहें कहीं भी इस तरह की सूचना मिले है तो आप भी सुरक्षा कर सकते हैं। एक्जिट पोल से ग्रामीण क्षेत्र में वोटरों को निराश होना पड़ा रहा है।

क्योंकि इस बार के चुनाव में वोटरों ने किसी को कुछ नहीं बताया बल्कि वे मौन थे। केन्द्र सरकार मीडिया के सहारे चुनाव जीतना चाहता है जो संभव नहीं है। अगर ईबीएम मशीन में छेड़छाड़ हुई तो बिहार की जनता सडक़ पर उतरेगी। खून-खराबा हो सकता है। गरीब का वोट और इज्जत एक समान है। इस अवसर पर प्रवक्ता राजेश राठौर, दानिश रिजवान, विजय यादव, धीरू यादव एवं अन्य उपस्थित थे।