BREAKING NEWS

जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾केरल के कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी की प्रशंसा करने पर शशि थरूर की आलोचना की ◾PM मोदी G-7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे फ्रांस◾सचिवालय से हटाया गया जम्मू कश्मीर का झंडा ◾TOP 20 NEWS 25 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पीवी सिंधु का सुनहरा कारनामा, बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय ख़िलाड़ी ◾अब संसद में नहीं गूंजेगी अरुण जेटली की आवाज, खलेगी कमी : राहुल गांधी◾दवाओं की कोई कमी नहीं, फोन पर पाबंदी से जिंदगियां बचीं : सत्यपाल मलिक◾निगमबोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अरुण जेटली का अंतिम संस्कार किया गया◾मन की बात: PM मोदी ने दो अक्टूबर से प्लास्टिक कचरे के खिलाफ जन आंदोलन का किया आह्वान ◾लोकतांत्रिक अधिकारों को समाप्त करने से अधिक राजनीतिक और राष्ट्र-विरोधी कुछ नहीं : प्रियंका गांधी◾जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए PM मोदी फ्रांस रवाना◾सोनिया गांधी ने कहा- सीट बंटवारे को जल्द अंतिम रूप दें महाराष्ट्र के नेता◾

Top News

EVM मशीन में अगर किसी तरह की छेड़छाड़ हुई तो बिहार में खून-खराबा हो सकता है : महागठबंधन

पटना : एक्जिट पोल पर अब देश की जनता को विश्वास नहीं रहा। इस बार भी कड़ी धूप में गरीब-गुरबा कतार में लगकर अपने मनचाहे प्रत्याशी को वोट दिया। उन वोटों का अवहेलना कर एक्जिट पोल ने आम जनता को धोखा देने का काम किया। ये बातें आज महागठबंधन में राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे, रालोसपा के सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, हम के प्रदेश अध्यक्ष बी. एल. वैश्यंत्री, वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने संयुक्त प्रेसवार्ता में कही।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के समय जब बूथ की लूट होती थी तो उस समय कर्पूरी जी का फार्मूला- बूथ लूटना और इज्जत लूटना एक ही बात है। इसलिए केन्द्र और राज्य सरकार ऐसा कोई काम नहीं करे जिससे जनता की अवेहलना हो सके। जिस तरह देश में ईबीएम मशीन बदलने के लिए बहुत जगह पकड़ा गया इससे यह लगता है कि सरकार के नीयत ठीक नहीं है।

अगर इस तरह का कोई भी कार्य हुआ तो खून-खराबा हो सकता है। क्योंकि केन्द्र सरकार हार रही है जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है और कहीं तक जा सकता है। मैं जनता से आग्रह करता हॅू कि आप सतर्क रहें कहीं भी इस तरह की सूचना मिले है तो आप भी सुरक्षा कर सकते हैं। एक्जिट पोल से ग्रामीण क्षेत्र में वोटरों को निराश होना पड़ा रहा है।

क्योंकि इस बार के चुनाव में वोटरों ने किसी को कुछ नहीं बताया बल्कि वे मौन थे। केन्द्र सरकार मीडिया के सहारे चुनाव जीतना चाहता है जो संभव नहीं है। अगर ईबीएम मशीन में छेड़छाड़ हुई तो बिहार की जनता सडक़ पर उतरेगी। खून-खराबा हो सकता है। गरीब का वोट और इज्जत एक समान है। इस अवसर पर प्रवक्ता राजेश राठौर, दानिश रिजवान, विजय यादव, धीरू यादव एवं अन्य उपस्थित थे।