कल देर रात कुलगाम से अगवा किए गए जम्मू कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह का शव कईमुह इलाके से बरामद किया गया है। शव पर गोलियों के निशान हैं। आतंकियों ने पुलिस कॉन्सटेबल को किडनैप कर लिया था।

सुरक्षाबलों से सूत्रों के अनुसार, कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद सलीम दक्षिण कश्‍मीर के कुलगाम जिले के अंतर्गत आने वाले मुतालहामा गांव के रहने वाले हैं। कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद सलीम का बीते कुछ महीनों पहले जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस में बतौर कॉन्‍स्‍टेबल चयन हुआ था। फिलहाल, उनकी कठुआ स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण चल रहा था। बीते कुछ दिनों पहले वह छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे। सूत्रों के अनुसार, रविवार तड़के हथियार बंद आतंकियों ने कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद सलीम के घर पर धावा बोल दिया। आतंकी हथियारों के बल कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद सलीम का अपहरण कर अपने साथ ले गए हैं।

ऐसी आशंका है कि आतंकियों ने अगवा करने के बाद सलीम की हत्या कर दी। इससे पहले भी आतंकी दो जवान औरंगजेब और जावेद डार की अगवा करने के बाद हत्या कर चुके हैं।

आपको बता दे कि जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम जिले में बीते 20 दिनों के भीतर आतंकियों द्वार पुलिस के कॉन्‍स्‍टेबल के अपहरण की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले 5 जुलाई को आतंकियों ने जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के कॉन्‍स्‍टेबल जावेद अहमद डार का अपहरण किया था। शोपियां के कचदूरा गांव में रहने वाले कॉन्‍स्‍टेबल दवाई लेने के लिए घर से निकले थे। वह गांव के एक मेडिकल स्‍टोर से दवाई खरीद रहे थे, तभी आतंकियों ने उनका अपहरण कर लिया था। अगले दिन 6 जुलाई को कॉन्‍स्‍टेबल जावेद अहमद डार का शव कुलमाग इलाके से बरामद किया गया था।