BREAKING NEWS

भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾UP में मुआवजे के लिए किसानों का प्रदर्शन हुआ उग्र ◾भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾अयोध्या फैसले पर बोले यशवंत सिन्हा, कहा- इस फैसले में कुछ खामियां हैं, लेकिन हमें आगे बढ़ने की जरूरत◾UEA के नागरिकों को अब भारत आने पर सीधे मिलेगा वीजा◾महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने राजपक्षे को भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾

Top News

शंकरसिंह वाघेला का बड़ा आरोप, कहा-गोधरा की ही तरह बीजेपी की साजिश था पुलवामा हमला

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने बीजेपी सरकार पर 14 फरवरी को पुलवामा अटैक को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला बीजेपी की साजिश थी, जैसे गोधरा कांड था। शंकरसिंह वाघेला ने अपने आरोप को साबित करने के लिए कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के लिए इस्तेमाल की गई गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर गुजरात का ही था।

उन्होंने आगे कहा, 'गोधरा कांड भी बीजेपी की साजिश थी'। मीडिया से बात करते हुए शंकरसिंह वाघेला ने कहा कि, ''बीजेपी चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का सहारा लेती रही है। पिछले 5 सालों में तमाम आतंकवादी हमले हुए''। शंकरसिंह वाघेला यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, 'बालाकोट एयरस्ट्राइक बीजेपी की सोची-समझी साजिश थी।

bjp

बालाकोट हमले में कोई भी नहीं मारा गया था। यहां तक कि कोई अंतरराष्ट्रीय एजेंसी भी यह साबित नहीं कर पाई कि एयर स्ट्राइक में 200 लोग मारे गए थे'। वाघेला ने कहा कि पुलवामा हमले से पहले ही सरकार को अलर्ट मिल गया था। फिर भी इसे रोकने या नाकाम करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। ये हमला होने दिया गया।

मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस ने यूपी में कमजोर उम्मीदवार उतारे हैं : अखिलेश

 वाघेला ने कहा, अगर आपके पास बालाकोट को लेकर जानकारी थी तो पहले ही हमला क्यों नहीं किया गया। आप पुलवामा जैसे किसी हमले का इंतजार क्यों कर रहे थे? आपको पहले ही आतंकी प्रशिक्षिण शिविरों पर हमला कर उन्हें खत्म कर देना चाहिए था। गौरतलब है की भारत की ओर से की गए एयर स्ट्राइक को लेकर विपक्ष लगतार हमलावर रहा है।