महाराष्ट्र के वाशिम से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने जमीन हारने के बाद अपनी बुजुर्ग मां को ही ट्रेक्टर के सामने फेंक दिया। ये मामला दो दिन पहले यानी 21 जून का बताया जा रहा है। ये मामला वाशिम जिले के मुंगला गांव का है।

जानकारी के मुताबिक , मालेगांव तहसील के मुंगला गांव के रहने वाले एक शख्स ने अपनी मां को ही ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया। दरअसल, राउत परिवार और दलवी परिवार के बीच खेत को लेकर विवाद चल रहा था। तहसील कोर्ट ने राउत परिवार के पक्ष में फैसला सुनाया था। इसके बाद राउद परिवार खेत की जुताई करने पहुंचा। ये बात दलवी परिवार के बेटे को इतनी नागवार लगी कि उसने ट्रैक्टर रोकने के लिये अपनी मां को ही ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया।

बता दें कि जमीन को लेकर मालेगांव तहसील के मुंगला गांव के राउत परिवार और दलवी परिवार के बीच झगड़ा चल रहा था। इस झगड़े के संबंध में तहसील कोर्ट में केस भी दर्ज कराया गया था। तहसील कोर्ट ने राउत परिवार के पक्ष में फैसला सुनाया और उन्हें जमीन पर खेती करने की परमिशन दे दी। 21 जून के दिन राउत परिवार जमीन पर खेती करने पहुंचा, जहां दलवी परिवार की तरफ से उनका विरोध किया गया। इसी विरोध के दौरान बुजुर्ग महिला को ट्रैक्टर के आगे फेंक दिया गया, ताकि वहां खेती न की जा सके।

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले को लेकर गंभीर हो गई है। मालेगांव के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुरेश नैक्नावरे ने बताया कि दोनों ही परिवार के लोगों के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे मामले की जांच की जा रही है।

घटना के वीडियो में साफ नजर आता है कि कलयुगी बेटा अपनी मां को ट्रैक्टर के अगले पहिए के आगे ढकेल देता है। इस पूरी घटना की जांच की जा रही है, स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने इस काम के लिए आदमी के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों ने भी इस कलियुगी बेटे पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

वही ,मामले पर सीनियर पुलिस अधिकारी सुरेश नाईकनवरे का कहना है कि जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच लड़ाई चल रही थी। दोनों ही पक्षों के व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। एक शख्स की गिरफ्तारी भी हुई है। उन्होंने बताया कि मामले पर आगे की जांच की जा रही है।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।