महाराष्ट्र के ठाणे में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की के परिवार वालो ने ठाणे मामले की शिकायत की पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। खिनवाली पुलिस ने बताया कि तीनों ठाणे जिले के शाहपुर तालुक के एक गांव के निवासी हैं। तीनों किशोरी को जबरन पास के जंगल ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि घटना पिछले वर्ष नवंबर की है लेकिन पीड़िता ने मामला नौ फरवरी को दर्ज कराया। दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपियों धनजी पाटिल (23), भारत वालिंबे (24) और नितिन पाटिल (22) को 10 फरवरी को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि उनमें से एक ने घटना को मोबाइल में रिकार्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उन्हें 15 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

एक आरोपी स्थानीय कंपनी में चौकीदार है शेष दो मजदूर हैं। तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही मुंबई के भिवंडी स्थित न्यू आजादनगर में एक नाबालिग के पीछे पड़े तीन दरिंदे उसके घर में घुस गए। घर में मौजूद मां-बाप के साथ गाली-गलौच की और मारपीट भी की। मारपीट के बाद उन्हें घर के बाहर निकाल दिया और लड़की के साथ बलात्कार किया। इस दौरान मां-बाप बाहर खड़े बेबस देखते रहे और मदद की गुहार लगाते रहे।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।